New Delhi: विहिप, बजरंग दल ने नंद नगरी में निकाली शौर्य यात्रा

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 09:06 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

नई दिल्ली (नवोदय टाइम्स): सुंदर नगरी में पिछले दिनों हुई मनीष की हत्या के विरोध में रविवार को एक बार फिर से विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर नंद नगरी इलाके में शौर्य यात्रा निकाली।  यात्रा विहिप के प्रांत मंत्री सुरेंद्र गुप्ता, बजरंग दल संयोजक भारत बत्रा, सह संयोजक निशु शर्मा और विभाग मंत्री जगवीर गौड़ के नेतृत्व में निकाली गई। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

इस दौरान विहिप के प्रांत मंत्री सुरेंद्र गुप्ता ने शौर्य यात्रा के सफल आयोजन के लिए कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों को धन्यवाद भी दिया। उन्होंने कहा कि हिंदुओं में सुरक्षा की भावना इस तरह की यात्राओं से और बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया आतंकवाद के खात्मे के लिए हिंदू समाज की ओर देख रही है। इसके लिए हिंदू युवाओं को आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि जिहाद के अंत के लिए सभी को तैयार रहना चाहिए। 

शौर्य यात्रा भगवान परशुराम पार्क से शुरू होकर नंद नगरी डिस्ट्रिक्ट पार्क से होकर ई ब्लॉक नंद नगरी से गगन सिनेमा गगन सिनेमा से गुजरी और  एसडीएम कोर्ट सुंदर नगरी के माता झलकारी बाई मार्ग से होकतर वापस भगवान परशुराम पार्क पर संपन्न हुई।  इस दौरान बजरंग दल के विभाग संयोजक राहुल नागर, जिला मंत्री गोपाल कन्हैया एवं जिला संयोजक अनमोल दुबे सहित कई अन्य गणमान्य व स्थानीय नागरिक शामिल रहे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News