Negativity को दूर करने के लिए कभी न पहनें ऐसे कपड़े

2021-01-15T17:18:36.94

हर व्यक्ति अपने हर काम को पूरा करन के लिए कड़ी मेहनत करता है। लेकिन किसी न किसी कारण वे काम बनते-बनते बिगड़ जाते हैं और इसी वजह से उसे कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इन्हीं परेशानियों के चलते वे अपने जीवन में ऐसे कदम भी उठा लेता है, जिसके लिए वे बाद में पछतावा महसूस करता है। इन सब के पीछे वजह कुछ भी हो सकती है, लेकिन आपको बता दें कि ऐसा नकरात्मक ऊर्जा की वजह से होता है। यानि घर में अगर वास्तु दोष हो तो अक्सर व्यक्ति के साथ ऐसा ही होता है। वहीं वास्तु के हिसाब से घर की सुख-समृद्धि हमारे पहनावे पर निर्भर करती है।
PunjabKesari
 इन दिनों युवाओं में चल रहा फटे हुए जिंस का ट्रेंड चल रहा है। लेकिन वास्तु के अनुसार यह बुरा माना गया है। माना जाता है कि ऐसे कपड़े पहनने से घर में बैडलक आता है।

सुबह उठकर सबसे पहले नहा धोकर अच्छे कपड़े पहनें, इससे पूरा दिन सकारात्मक उर्जा बनी रहती है। धूले हुए कपड़ों को और सूखने के लिए छूटे कपड़ों को कभी भी रात में घर के बाहर नहीं छोडऩा चाहिए। इससे घर की सुख-समृद्धि चली जाती है।
PunjabKesari
फटे हुए कपड़े पहनने से शारीरिक क्षमता और उर्जा नष्ट हो जाती है और घर में बीमारियों का वास होता है। इसके साथ ही ध्यान रहे  शनिवार के दिन कभी भी नए कपड़े नहीं पहनने चाहिए। इससे कारोबार में नुकसान होता है। घर और दुकान की छत पर कभी भी फटे-पूराने कपड़े नहीं छोडऩे चाहिए। इससे घर की बरकत पर बुरा प्रभाव पड़ता है।
PunjabKesari
घर में कभी भी टूटी हुई या खुली हुई अलमारी में कपड़े नहीं रखने चाहिए। इससे धन की कमी होती है। रविवार का दिन सूर्य का दिन माना जाता है। इसलिए इस दिन लाल, गहरा पीला, गुलाबी रंग के कपड़े पहनने चाहिए। इससे कारोबार में उन्नति आती है। किसी भी शुभ काम या नए काम करने के समय सफेद या हरे रंग के कपड़े पहनना शुभ माना जाता है।


Content Writer

Lata

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News