Vastu Tips: इस एक उपाय में हैं कई राज़

2021-01-14T17:23:27.433

वास्तु शास्त्र में हर एक चीज़ को लेकर उपाय बताए गए हैं। जी हां, मेहनत के बाद भी व्यक्ति को कोई फल न मिले तो उसे जीवन से निराशा होनी शुरु हो जाती है। वहीं वास्तु में ऊंट को कठिन श्रम के प्रतीक के रूप में देखा जाता है। इसलिए फेंगशुई में माना जाता है कि ऊंट का शो-पीस लाइफ के कठिन समय को पार लगाने में सहायक होता है। यदि आपके व्यवसाय में लाभ नहीं हो रहा हो व्यवसाय में लाभ व उसे बढ़ाने में ऊंट को लगाना काफी अच्छा उपाय है। चलिए आगे जानते हैं इसके बारे में विस्तार से-
PunjabKesari
कई बार करियर में बार-बार असफलता का सामना करना पड़ता है और लगातार प्रयास करने के वाबजूद सफलता प्राप्त नहीं होती, तो अपने अपेक्षित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए स्टडीरूम या ऑफिस में ऊंट की मूर्ति को लगाकर शुभ परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।
PunjabKesari
इसी प्रकार यदि घर में धन संबंधी दिक्कत आती है तो ऊंट के जोड़े को घर में लाकर रखने पर धन का आगमन तेजी से होता है और धीरे-धीरे आर्थिक स्थिति सुधर सकती है। सकारात्मक वातावरण और खुशनुमा माहौल के लिए आप एक,दो या एक साथ कई ऊंटों की तस्वीर या ऊंटों के जोड़े की मूर्ति को ड्राइंगरूम या लिविंग रूम में उत्तर-पश्चिम दिशा की ओर रख सकते हैं। इसे घर में रखने से परिवार के सदस्यों का मन स्थिर रहता है व परिवार के सदस्य मानसिक तौर पर रिलैक्स रहते हैं।


Content Writer

Lata

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News