Vaishno Devi gufa: रंगा रंग प्रस्तुतियां बनी हुई हैं वैष्णो देवी भवन पर मुख्य आकर्षण का केंद्र

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 11:21 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कटड़ा (अमित): वैष्णो देवी भवन पर नवरात्रों के उपलक्ष्य पर सोमवार सुबह हुई अटका आरती के दौरान प्रसिद्ध गायक शान द्वारा विशेष प्रस्तुति दी गई है। इस दौरान भजनों के माध्यम से कुछ इस प्रकार सभा बंधा की आरती में बैठे भक्त नमन के साथ-साथ झूमते नजर आए।

आपको बता दें कि नवरात्रों के उपलक्ष पर श्राइन बोर्ड प्रशासन द्वारा अटका आरती के दौरान प्रसिद्ध गायको की प्रस्तुतियों का आयोजन किया गया है। जिसमें प्रतिदिन सुबह-शाम प्रसिद्ध गायक पहुंचकर प्रस्तुति दे रहे हैं।

प्रतिदिन हो रहा माता की कहानी का आयोजन
नवरात्रि महोत्सव के उपलक्ष्य पर नटरंग के सौजन्य से वरुण चौक पर स्थित पुजारी पार्किंग में माता की कहानी का आयोजन प्रतिदिन शाम के समय किया जा रहा है। जिसमें कलाकारों द्वारा नाटकीय  माता की कहानी का विमोचन किया जा रहा है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड, पर्यटन विभाग, जिला प्रशासन व रीजनल आउटरीच ब्यूरो के सौजन्य से कटड़ा के हाई सेकेंडरी स्कूल परिसर में शाम के समय रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जा रही है। जिसमें जम्मू-कश्मीर सहित बाहरी राज्यों की सांस्कृतिक नृत्यों को एक मंच पर दर्शाया जा रहा है। जिसकी मां वैष्णो देवी के दर्शनों को आए भक्तों द्वारा काफी सराहना की जा रही है। पंडाल में मौजूद भक्त इन नृत्यों को अपने मोबाइल कैमरे में कैद करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari kundlitv


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News