Vaishno Devi Bhawan: वैष्णो देवी भवन पर जुबिन नौतियाल की विशेष भजन प्रस्तुति से भक्तिमय हुआ भवन

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 09:22 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कटड़ा (अमित): शारदीय नवरात्रि के चौथे दिन रविवार की सुबह वैष्णो देवी भवन पर आयोजित हुई अटका आरती के दौरान प्रसिद्ध गायक जुबिन नौटियाल द्वारा अपनी विशेष प्रस्तुतियां देकर भक्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया। हर प्रस्तुति पर अटका स्थल सहित वैष्णो देवी भवन का माहौल अधिक भक्तिमय होता हुआ नजर आया।

इस दौरान जुबिन नुतियाल द्वारा क्या मांगे वो बेटा जिसने तेरी ममता पाई है, तेरी चौखट में आज राम आए हैं, बजाओ ढोल स्वागत में मेरे श्री राम आए हैं, भजन की भी प्रस्तुति देकर अटका स्थल में बैठे भक्तों को तालिया के साथ झूमने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद मैं बालक तू माता शेरावाली, है अटूट यह नाता शेरावाली, भजन की भी प्रस्तुति जुबिन नुतियाल द्वारा दी गई।  मिली जानकारी के अनुसार अटका स्थल पर तो भक्तों का जमावड़ा सुनने के लिए था। वहीं लोग घर में बैठकर इस लाइव प्रसारण का भी आनंद उठाते नजर आए। 

अंत में नौतियाल ने "तूने मुझे बुलाया शेरावालिए मैं आया मैं आया शेरावालिए" भजन की भी प्रस्तुति दी। जिसे सुन पंडाल में बैठे भक्त अश्रु मगन हो गए। वहीं रविवार को वापस कटड़ा पहुंचकर पत्रकारों से बात करते हुए जुबिन नौतियाल ने कहा की भवन पर प्रस्तुति देने का अनुभव बहुत ही अनोखा था। उन्होंने कहा कि अब उन्हें आगे आने वाले नवरात्रों का इंतजार रहेगा। भवन की सजावट पर बात करते हुए नौतियाल ने कहा कि भवन का नजारा बहुत ही अद्भुत है। उन्होंने कहा कि भवन स्वर्ग से भी सुंदर नजर आ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News