आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 09:00 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Today's Birthday Prediction: आज आपके जन्मदिन की आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 29 जनवरी में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 2 होता है, जिनके स्वामी चन्द्र देव हैं। मूलांक 2 वाले जातक धैर्यवान और बुद्धिमान होते हैं। वे आर्थिक रूप से मजबूत होते हैं। इनके विचारों में स्थिरता होती है। वे बहुत सोच-समझ कर अपने निर्णय लिया करते हैं। ये अपने विचारों को तर्कसंगत तरीके से दूसरों के सामने रखते हैं। ये दिखने में खूबसूरत होते हैं। ये भौतिक दुनिया से बहुत प्रेरित होते हैं। इनको भेड़ चाल में चलना पसंद नहीं होता। ये अपने लक्ष्य स्वयं निर्धारित करते हैं और उनको पाने का पूरा प्रयास करते हैं।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

इस वर्ष फ़रवरी के महीने में रुका धन वापिस मिलने की सम्भावना है। व्यवसाय में किसी नए अनुबंध पर हस्ताक्षर कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। मार्च में आपके हर निर्णय में आपके परिजनों का समर्थन आपके आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा। अप्रैल में नौकरीपेशा व्यक्तियों को काम की अधिकता बनी रहेगी, जिस कारण उनको परिवार को पूरा समय दे पाना मुश्किल होगा। मई में आर्थिक सौदे में कोई भी निर्णय जल्दबाज़ी में न लें, हानि होने की सम्भावना है। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। जून के महीने में अनजान व्यक्तियों की बातों पर अधिक विश्वास न करें। नौकरी में अपनी कार्यक्षमता के कारण आप प्रसंशा के पात्र बनेंगे। जुलाई में संतान की किसी समस्या को निपटाने में उसकी मदद करेंगे। विद्यार्थी अपना पूरा ध्यान पढ़ाई में केन्द्रित नहीं कर पाएंगे। अगस्त में अपने करीबी रिश्तेदारों के कारण परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। बाहर के खानपान के कारण पेट से सम्बंधित कोई रोग परेशान करेगा। सितम्बर के महीने में प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। आपके सामाजिक संपर्कों में वृद्धि होगी, जो आपके व्यापार के भविष्य के लिए लाभदायक रहेंगे। अक्टूबर में सामाजिक कार्यों में भाग लेने से आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। रुके हुए सभी काम इस महीने पूरे कर पाने में सक्षम रहेंगे। नवम्बर में आपकी दिनचर्या में कुछ सकारात्मक बदलाव आयेंगे, जिससे आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा। दिसम्बर के महीने में घर के बड़ों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा। पारिवारिक माहौल शांति प्रिय रहेगा। व्यापार की नयी योजनाओं पर विचार कर सकते हैं।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

उपाय- इस वर्ष शुभ फल प्राप्त करने के लिए चांदी धारण करें, चावल मंदिर में दान करें, दूध से शिवलिंग का अभिषेक करें, माता का आशीर्वाद लें, सोमवार का व्रत रखें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.gurukulastro.com

PunjabKesari Todays Birthday Prediction


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News