आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 10:11 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Today's Birthday Prediction: आज आपके जन्मदिन की आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 25 जनवरी में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 7 होता है, जिनके स्वामी केतू देव हैं। मूलांक 7 वाले जातक स्वभाव से शांत और बहुमुखी प्रतिभा के स्वामी होती हैं। ये किसी के जीवन में हस्तक्षेप नहीं करते। इनकी कल्पना शक्ति बहुत ही उत्तम होती है। इनको स्वतंत्र रूप से काम करना पसंद होता है। अपनी बात को निडरता से दूसरों के सामने रखते हैं। अक्सर मूलांक 7 वाले जातकों को पीठ या घुटनों का दर्द परेशान करता है। दाम्पत्य जीवन सुखद होता है परन्तु उम्र के बढ़ने के साथ-साथ इनकी रूचि आध्यात्म की तरफ अधिक होती है।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

इस वर्ष फ़रवरी के महीने में काम के प्रति आपका ध्यान अच्छा रहेगा। व्यवसाय में भी सफलता मिलने की सम्भावना है। परिवार से जुडी को समस्या परेशान कर सकती है। मार्च में धार्मिक क्रियाकलापों में रूचि बढ़ेगी। व्यापार के सिलसिले में छोटी यात्रा करनी पड़ सकती है। यह यात्रा आपके लिए लाभदायक रहेगी। अप्रैल में अपने विदेशी संपर्कों से व्यापार की कोई नयी डील प्राप्त करेंगे। ससुराल पक्ष से कोई अप्रिय समाचार आपको विचलित कर सकता है। महत्वपूर्ण निर्णयों में अपने करीबी और अनुभवी व्यक्तियों की सहायता अवश्य लें। मई के महीने में विद्यार्थियों को अपनी मेहनत के पूर्ण परिणाम प्राप्त होंगे। नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को इस महीने तलाश पूरी हो सकती है। व्यापार में समय आपके अनुकूल रहेगा। जून में संगीत और कला की तरफ विद्यार्थियों की रूचि बढ़ सकती है। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। जुलाई के महीने में संतान के स्वास्थ्य की तरफ से कुछ चिंतित हो सकते हैं। नौकरी में बदलाव चाहते हैं तो आवेदन करने के लिए बहुत ही अनुकूल समय है। अगस्त में व्यापार में साझेदार के साथ जोखिम भरी संपत्ति पर निवेश करने से बचें। सितम्बर के महीने में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। किसी अनजान संकट के कारण मन में घबराहट महसूस करेंगे। व्यापार में साझेदार के साथ चल रही अनबन को निपटाने का प्रयास करें। अक्टूबर में अपने कार्य कौशल से आप अपने अधिकारीयों का विश्वास जीतेंगे और वे आपकी पदोन्नति के बारे में विचार कर सकते हैं। नवम्बर में युगल प्रेमी अपने रिश्ते के भविष्य के बारे में विचार करेंगे और परिणय सूत्र में बंधने का विचार बना सकते हैं। दिसम्बर का महीना उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों के अनुकूल रहेगा। आय के नए स्त्रोत खुलने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction
 
उपाय- इस वर्ष शुभ फल प्राप्त करने के लिए गणेश जी की आराधना करें, बेसन के लड्डू मंदिर के बाहर बांटें, पीपल के वृक्ष की सेवा करें, कुत्ते को रोटी दें, किसी जरूरतमंद को छाता दें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.gurukulastro.com

PunjabKesari Todays Birthday Prediction


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News