Tarot Card Rashifal (7th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 07:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में कोई महत्वपूर्ण डील पक्की हो सकती है। बिसनेस में किसी के साथ चल रहा विवाद सुलझाने की कोशिश करेंगे। छात्र पढ़ाई में मन लगाने की कोशिश करेंगे। पारिवारिक गतिविधियों में व्यस्तता रहेगी। हल्के बुखार जैसी स्थिति रह सकती है।

वृष- आज बिजनेस में मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा। ऑफिस में अधिकारियों की किसी बात से मन परेशान रहेगा। विद्यार्थी परीक्षाओं के लिए खूब मेहनत करेंगे। करीबी रिश्तेदार के घर से कोई खुशखबरी मिल सकती है। मौसम की वजह से शरीर में दर्द रहेगा।

मिथुन- आज कार्यक्षेत्र में अपने विचारों के साथ काम करना सही रहेगा। बिजनेस में अपनी समझदारी से मुनाफा प्राप्त करेंगे। छात्रों की मेहनत भविष्य में लाभकारी साबित होगी। पड़ोसियों के साथ चल रहा विवाद भी सुलझ जाएगा। सेहत का ध्यान रखें।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा की गई कोशिश सफलता प्रदान करेगी। बिजनेस में नकारात्मकता को दूर करने की कोशिश करेंगे। युवा अपनी जिम्मेदारियों को सही तरीके से निभाने की कोशिश करेंगे। परिवार में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह-  आज व्यापार का नाम ऊंचा करने के लिए बहुत मेहनत करेंगे। ऑफिस में काम की जिम्मेदारी का बोझ बढ़ सकता है। न चाहते हुए भी भावुकता में आकर कोई गलत कदम उठा लेंगे। परिवार वालों की किसी बात को लेकर मन दुखी हो सकता है।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में अपने अंदाज से हर किसी को अपनी तरफ मोहित कर लेंगे। कोई नया व्यापार शुरू करने के लिए बहुत ही शुभ समय है। छात्रों को  परीक्षाओं के बेहतर परिणाम मिलेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में जाने का मौका मिलेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज बहुत मुश्किलों के बाद मनचाहा सपना पूरा होता हुआ दिखाई देगा। व्यापार के सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। युवाओं के जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आने की संभावना है। घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम करवाने की योजना बना सकते हैं।

वृश्चिक- आज व्यापार में तरक्की होने की संभावना है। बिजनेस में ऑर्डर को पूरा करने के लिए जी जान लगा देंगे, सफलता मिलेगी। छात्र अपनी परीक्षाओं को लेकर चिंतित रहेंगे।  परिवार वालों को खुश करने के लिए सरप्राइज देंगे। ज्यादा बाहर घूमने की वजह से थकान हो जाएगी।

धनु- आज आपका आत्मविश्वास अधूरे काम पूरे करवाएगा। कार्यक्षेत्र में नुकसान को फायदे में बदल देंगे। युवा नई नौकरी को पाकर सातवें आसमान पर पहुंच जाएंगे। परिवार में एक के बाद एक खुशी भरे समाचार सुनने को मिलेंगे। स्वास्थ्य के प्रति खुद की ही लापरवाही भारी पड़ेगी।  

मकर- आज अपनी वाणी के कमाल से कार्यक्षेत्र में सबको मोह लेंगे। व्यापार में बढ़ोतरी होगी।  छात्रों को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। अविवाहितों के लिए अच्छा रिश्ता आने की सम्भावना है। काम में इतना व्यस्त रहेंगे की सेहत पर ध्यान नहीं दे पाएंगे।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में बहुत मेहनत की जरूरत पड़ेगी। बिजनेस में किसी नए व्यक्ति के आने से व्यापार को बहुत लाभ मिलेगा। विद्यार्थी अपनी परीक्षाओं को लेकर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। परिवार में किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति बनी रहेगी।

मीन-  आज अपनी सकारात्मक सोच से व्यापार में आई चुनौतियों का समाधान निकाल लेंगे। कार्यक्षेत्र में अपने गुणों की वजह से वाहवाही के पात्र बनेंगे। छात्रों को अध्यापकों से कुछ नया सीखने को मिलेगा। परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा। योग और व्यायाम को जीवन का हिस्सा बनाएंगे।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News