Tarot Card Rashifal (16th September): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 08:39 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोग काम के सिलसिले में शहर से बाहर जा सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। माता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

वृष- व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए कुछ मनचाहे बदलाव करेंगे। घर के कामों को पूरा करने के लिए भाई-बहन की मदद लेनी पड़ सकती है। इस राशि की महिलाएं ऑनलाइन शॉपिंग में व्यस्त रहेंगी। जीवनसाथी की सेहत को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। जो लोग लंबे समय से कोई वाहन या प्रॉपर्टी लेने के बारे में सोच रहे थे, उनका यह सपना पूरा होगा। जीवनसाथी से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है, सिर में भारीपन रहेगा।  

कर्क- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। इस राशि के युवा किसी बात को लेकर थोड़ा कंफ्यूज रहेंगे। परिवार के साथ किसी फैमिली फंक्शन में शामिल हो सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। इस राशि के युवा धर्म-कर्म के कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

कन्या- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। कॉलेज के किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए दोस्तों की मदद लेनी पड़ सकती है। परिवार के साथ बैठकर बहन के लिए आए रिश्ते पर चर्चा कर सकते हैं। छात्रों के लिए दिन शुभ रहेगा।  

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। विदेशी कंपनी से व्यापार कर रहे लोगों के धन लाभ होने की संभावना है। जो लोग लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे थे, उन्हें अच्छी जॉब मिलेगी।  

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। ऑफिस के अधिकारियों के साथ मिलकर किसी बड़े प्रोजेक्ट की शुरुआत कर सकते हैं। माता-पिता के साथ किसी बात को लेकर बातचीत कर सकते हैं। बदन दर्द से परेशान रहेंगे।

धनु- ऑफिस के किसी काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों की मदद लेनी पड़ सकती है। इस राशि के स्टूडेंट्स को आगे बढ़ने के कई अवसर मिलेंगे। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। किसी पुराने दोस्त की शादी में शामिल हो सकते हैं। इस राशि के छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम के लिए अधिक मेहनत करेंगे। किसी विदेशी मेहमान के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। किसी प्रॉपर्टी की खरीदारी करना आपके लिए बेहतर रहेगा। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। इस राशि के छात्रों का दिन मिलाजुला रहेगा। कानूनी मामले में फैसला आपके हक में रहेगा। सेहत ठीक रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News