Tarot Card Rashifal (14th August): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 02:22 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्साह से भरा हुआ रहने वाला है। दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। बिजनेस में धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होता हुआ नजर आएगा। बहन-भाई के रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी।  

वृष- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। निजी जीवन में चल रही किसी समस्या के हल होने से राहत की सांस लेंगे। घर का वातावरण सुखद और शांतिपूर्ण बना रहेगा। इस राशि के युवाओं को जीवन में आगे बढ़ने के लिए कई नए रास्ते खुलेंगे।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। नए काम की शुरुआत करने के लिए किसी दोस्त से पैसों की मदद मिलेगी। परिवार के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बनाएंगे। घर के किसी सदस्य की अचानक सेहत बिगड़ सकती है।

कर्क- ऑफिस में काम कर रहे लोग किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे। जीवनसाथी के साथ बैठकर अपने मन की बात शेयर करेंगे।  परिवार के साथ बैठकर बहन के लिए आए रिश्ते पर चर्चा करेंगे। लो बीपी की तकलीफ से परेशान रहेंगे।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को किसी नई पार्टी से जुड़ने का मौका मिलेगा। इस राशि के सिंगल लोग क्रश को पाने के लिए दीवानगी की सारे हदें पार कर देंगे।

कन्या- आज बिजनेस में होने वाला बदलाव आपके फेवर में रहेगा। कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए भाई के साथ मिलकर कोई बेहतर योजना बनाएंगे। संतान के विवाह में आ रही बाधा दूर होती हुई नजर आएगी। पैर दर्द से संबंधित परेशानी होगी।

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन ताजगी से भरा रहने वाला है। इस राशि के युवा को शिक्षा के मामले में कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक डेट पर जाएंगे। बदन दर्द से परेशान रहेंगे।

वृश्चिक- कार्यक्षेत्र में कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है। संतान की संगति को लेकर परेशान रहेंगे। माता-पिता से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। इस राशि की महिलाएं घर के कामों में व्यस्त रहेंगी। बाहर की तली-भुनी चीजों से परहेज करें।

धनु- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। नौकरीपेशा कर रहे लोगों की सैलरी न बढ़ने के कारण परेशान रहेंगे। ऑफिस में अपने विरोधियों की तरफ से तारीफ सुनने को मिल सकती है। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

मकर- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए बेहतर रहने वाला है। किसी से भी अपने मन की बात शेयर करने से सावधान रहें। राजनीति से जुड़े मित्र की पावर आपके लिए कारगर साबित होगी। इस राशि के युवा ज्यादा भीड़-भाड़ वाली जगह पर जाने से बचें।

कुंभ- व्यापार कर रहे लोग अपने काम को पूरे करने के लिए भाइयों की मदद लेंगे। किसी रिश्तेदार के घर दावत पर जा सकते हैं। लव लाइफ में रोमांस को बढ़ाने के लिए अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। संतान की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। घर में किसी सदस्य की नौकरी पक्की होने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। ससुराल पक्ष से कोई बहुत बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना है। सेहत को लेकर सावधान रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News