Tarot Card Rashifal ( 26th July ): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 06:34 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव लेकर आएगा।  राजनीति से जुड़े लोगों को फायदा देखने को मिलेगा। युवाओं के ऊपर जिम्मेदारियों का बोझ बना रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। 

वृष - वृष राशि के जातक आज अपने जीवन से जुड़ा फैसला बहुत ही सोच-समझ कर लें। छात्र पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देंगे। पति-पत्नी के बीच मन-मुटाव चलता रहेगा। काम के बोझ की वजह से सिर दर्द की समस्या तंग कर सकती है। 

मिथुन- मिथुन राशि वालों आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहेगा। जो भी नया काम शुरू करेंगे वहां फायदा देखने को मिलेगा। नींद से जुड़ी समस्या दूर होती हुई दिखाई देगी। जीवन से तनाव भी खत्म होता हुआ दिखाई देगा। 

कर्क- कर्क राशि के जातक आज जीवन में बदलाव करने के बारे में सोचेंगे। व्यापार में लालच न करें नहीं तो समस्या का सामना करना पड़ेगा। धन के लिहाज से कोई दिक्कत नहीं आएगी। शाम के समय पार्टनर के साथ डिनर पर जा सकते हैं। 

सिंह- सिंह राशि वालों आज आय में कोई दिक्कत नहीं आएगी। इस राशि की महिलाएं कामकाज में काफी व्यस्त रहेंगी। छात्र अपने जीवन को लेकर काफी परेशान रहेंगे। करियर के राह में आ रही बाधाएं भी दूर हो जाएंगी। 

कन्या- कन्या राशि वालों आज आप काफी खुश रहेंगे। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने की सम्भावना है। घर में कोई धार्मिक कार्यक्रम करवाने का प्लान बना सकते हैं।  शाम को सबसे अच्छा समय रहेगा। संतान के करियर को लेकर जो चिंताएं थी वो दूर हो जाएंगी। 

तुला- तुला राशि के जातक आज कोई भी निवेश सोच-समझ कर करें। युवा वर्ग क्रोध की वजह से अपना नुकसान कर बैठेंगे। अटके हुए कार्यों में गति आएगी। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों को सहयोग प्राप्त होगा। सेहत को लेकर कोई चिंता नहीं रहेगी। 

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों को आज भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। शाम के समय आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। भाई-बहनों से सहयोग की प्राप्ति होगी। नौकरी-कारोबार में आपको मनचाही सफलता  मिलने की संभावना है। 

धनु- धनु राशि के जातक आज कारोबार से जुड़ा फैसला बहुत ही सोच-समझ कर लें। पुराने मित्रों से मिलने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में विरोधी आपका काम  खराब करने की कोशिश करेंगे। संतान के करियर की चिंता सताएगी। 

मकर- मकर  राशि के जातकों को आज हर कार्य में सफलता मिलेगी। युवा वर्ग बेकार कार्यों में समय की बर्बादी न करें। पड़ोसियों के साथ वाद-विवाद होने की संभावना है। धार्मिक कार्यों में रुचि बनी रहेगी। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। 

कुंभ- कुम्भ राशि वालों को आज आगे बढ़ने के बहुत से मौके मिलेंगे। कोई भी नया काम शुरू करने के लिए भाइयों से सहयोग की प्राप्ति होगी। छात्रों के लिए आज का दिन थकावट भरा रहेगा। युवा वर्ग करियर की सीढ़ी चढ़ने में कामयाब रहेंगे। 

मीन- आज का मन काफी खुशनुमा बना रहेगा। दोपहर बाद धन कमाने के बहुत से मौके मिलेंगे। बात करें सेहत की तो कोई खास दिक्कत नहीं आएगी।  प्रतिष्ठित लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। जीवन में अचानक से बदलाव देखने को मिल सकता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News