Tarot Card Rashifal (28th February): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 06:48 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे। घर में करीबी रिश्तेदारों के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। इस राशि के छात्रों का दिन थोड़ा समस्याओं से भरा रहने वाला है।

वृष- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। आपको जोखिम भरे काम को करने से बचना चाहिए। जीवनसाथी के साथ किसी दोस्त के घर दावत में जा सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है। व्यापार में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होता हुआ नजर आएगा। ससुराल पक्ष से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। पिता की सेहत का खास ध्यान रखें।  

कर्क- आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है। परिवार के साथ बैठकर बहन के लिए आए रिश्ते पर चर्चा कर सकते हैं। संतान पक्ष की और से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। बच्चों के लिए दिन सामान्य रहेगा। सेहत उत्तम रहेगी।

सिंह- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए कारोबार में कुछ बदलाव करने की कोशिश करेंगे। भाई के साथ मिलकर कोई नया बिजनेस शुरू करने का विचार कर सकते हैं। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।

कन्या- आज का दिन आपके लिए चुनौतियों से भरा रहने वाला है। किसी बाहरी व्यक्ति की वजह से आपके रिश्ते में तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है। माता-पिता के आशीर्वाद से कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।

तुला- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। इस राशि के छात्र किसी विषय पर शिक्षकों से चर्चा करेंगे। बच्चों का मन खेल-कूद के साथ पढ़ाई में भी लगा रहेगा। सेहत के मामले में आप खुद को ताजगी से भरा महसूस करेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। ऑफिस में बॉस आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। घर-परिवार में लोग आपकी बात का पूरा मान रखेंगे। लव पार्टनर के साथ डिनर डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। सेहत में सुधार करने की कोशिश करेंगे।

धनु- ऑफिस में किसी काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों की मदद लेनी पड़ सकती है। माता-पिता के आशीर्वाद से लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा होगा। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

मकर- आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोग काम के सिलसिले में शहर बहार जा सकते हैं। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर कोई बड़ा फैसला लेंगे। लव लाइफ में कुछ सुधार करने की कोशिश करेंगे।  

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए सुख-सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है। इस राशि के छात्रों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा। पैसों के मामले में कुछ लोग बहुत मददगार साबित होंगे। आंखों में जलन हो सकती है।

मीन- आज का दिन आपके अच्छा रहने वाला है। इस राशि के युवा कुछ समय दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके हक में रहेगा। व्यापार कर रहे लोगों को अच्छा धन लाभ मिलेगा। सेहत ठीक रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News