Tarot Card Rashifal (3rd march): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 06:11 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज भाग्य का साथ पाकर मुश्किल काम को करने में सफल रहेंगे। व्यापार में ज्यादा लाभ के चक्कर में शॉर्टकट रास्ते न अपनाएं। लेन-देन के मामलों में सावधानी बरतें। बहन-भाई के साथ प्रेम-प्यार और बढ़ेगा। ज्यादा भागदौड़ के कारण सेहत खराब हो सकती है।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में अपनी मन की बात कहने का मौका मिलेगा। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे। छात्रों का मन परीक्षा की वजह से परेशान रहेगा। परिवार में कोई धार्मिक कार्यक्रम कराने का प्लान बनाएंगे। सेहत के प्रति लापरवाही न करें।

मिथुन- आज व्यापार से जुड़ी सारी चिंताएं खत्म हो जाएंगी। कार्यक्षेत्र में टारगेट पूरा न होने की वजह से अधिकारियों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। युवा अपने भविष्य को लेकर सजग रहेंगे। परिवार वालों के साथ हंसी-खुशी भरा समय बिताएंगे। सेहत ठीक रहेगी।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में काम के साथ-साथ परिवार की जिम्मेदारियों को पूरा करना न भूलें। नया व्यापार खोलने के लिए लोन लेने की आवश्यकता पड़ेगी। युवा कोई फैसला लेने से पहले किसी से सलाह जरूर लें। पार्टनर को खुश करने के लिए उसकी हर एक बात मानेंगे।

सिंह- आज बिजनेस में जरुरी कामों को पूरा करके मन का बोझ हल्का करेंगे। ऑफिस में कुछ समस्या का सामना करना पड़ सकता है। छात्रों के परीक्षा के परिणाम बहुत ही अच्छे आएंगे। परिवार की बातें घर के बाहर न जाने दें। बी.पी के मरीज अपनी सेहत का बेहद ख्याल रखें।

कन्या- आज प्राइवेट नौकरी करने वालों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। दूसरी कंपनी को देखकर अपने बिजनेस को बदलने का विचार करेंगे। छात्र अपनी शिक्षा से जुड़े काम को समय पर पूरा कर लेंगे। सिंगल लोगों को कोई नया पार्टनर मिल सकता है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों की हर एक बात को बहुत ही ध्यान से समझने की कोशिश करें। व्यवसाय कर रहे लोग पार्टनर के साथ मिलकर नया प्लान बनाएंगे। संतान के करियर को लेकर मन थोड़ा सा परेशान रह सकता है। घर में अनुशासन भरा माहौल बना रहेगा।

वृश्चिक- आज आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। व्यापार में मनचाहे लाभ को प्राप्त करने के लिए खूब मेहनत करेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामलों से कुछ राहत मिलेगी। छात्र चतुराई से रुके कामों को पूरा करने में सफल रहेंगे। पड़ोसियों के साथ किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो सकती है।

धनु- आज व्यापार में ऑनलाइन काम शुरू करने का विचार बना सकते हैं। सरकारी काम कर रहे लोगों के ऊपर काम का बोझ अधिक रहेगा। युवाओं को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। परिवार की मुश्किल परिस्थिति में भी धैर्य से काम लें। खान-पान में सावधानी बरतें।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ तालमेल बनाएं रखें। व्यापार में बिना कारण किसी से लड़ाई-झगड़ा हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने का कार्यक्रम बनेगा। कोई नया काम शुरू करने से पहले घर के बड़ों का आशीर्वाद जरूर लें।

कुम्भ- आज का दिन बहुत ही खुशनुमा बीतेगा। व्यापार के क्षेत्र में मुनाफा मिलने की संभावना है। ऑफिस के कोई भी दस्तावेजों को बिना पढ़े हस्ताक्षर न करें। छात्र सारा दिन अपनी पढ़ाई में बिजी रहेंगे। घर की सजावट को चेंज करने के बारे में सोचेंगे।

मीन- आज कोई भी नया काम शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। ऑफिस में अधिकारियों के सामने अपनी मन की बात कहने का मौका मिलेगा। विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। घर के किसी सदस्य को सेहत सम्बन्धी परेशानी हो सकती है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News