Tarot Card Rashifal (21st february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 06:41 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में मेहनत के उचित परिणाम मिलेंगे। घर के मामलों और व्यापार में तालमेल बना कर चलें अन्यथा काम खराब हो सकता है। छात्रों की कामयाबी देखकर घर में खुशी भरा माहौल रहेगा। शुगर वाले मरीज अपने खान-पान का ध्यान रखें।

वृष- आज व्यापार में अपने प्लान को लागू करने के बारे में सोचेंगे। ऑफिस में हर काम को अपने तरीके से करें दूसरों की बातों में न आएं। किसी निजी परेशानी के कारण छात्रों का ध्यान पढ़ाई से भटक जाएगा। पारिवारिक सदस्यों के बीच आपसी सामंजस्य मधुर रहेगा।

मिथुन- आज जो लोग शेयर मार्किट से जुड़े हैं, उन्हें कोई खुशखबरी मिल सकती है। नौकरीपेशा लोग नए माहौल में अपना मन लगाने का प्रयास करेंगे। युवा अपने करियर के फैसले को बहुत ही गंभीरता से लें। बदलते मौसम के साथ सेहत का विशेष ध्यान रखें।

कर्क- आज ऑफिस में अधिकारियों के साथ रहकर कुछ नया सीखने का प्रयास करेंगे। अगर व्यापार खोलने की चाह है तो अपने स्किल्स पर जरूर ध्यान दें। छात्र बढ़ते कंपटीशन में आगे बढ़ने के लिए दिन-रात एक करेंगे। खांसी-जुकाम जैसी समस्या हो सकती है।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में सारे कामों में तालमेल बना कर चलने का प्रयास करेंगे। व्यापार में किसी के साथ लेन-देन करने से बचें। युवा अपने करियर की कंफ्यूजन को दूर करने के लिए किसी वरिष्ठ की सलाह लेंगे। परिवार में खुशी भरा माहौल रहेगा।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ हंसी-खुशी के पल बिताएंगे। बिजनेस में विश्वासघात होने जैसी स्थिति बन रही है। युवा दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। पति-पत्नी के बीच चल रही गलतफहमियां दूर होंगी। शरीर में थोड़ी थकावट रह सकती है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला-
आज व्यापार में कोई अटका हुआ पैसा वापिस मिलने से आर्थिक स्थिति बेहतर हो सकती है। कार्यक्षेत्र में थोड़ा तनाव वाला माहौल बना रहेगा। युवाओं की  मित्रों के साथ खुशनुमा मेल-मुलाकात होगी। परिवार में शांति बनी रहेगी। सेहत के प्रति चिंतित रह सकते हैं।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए कोई मुश्किल कदम उठाने पड़ सकते हैं। कारोबार में तनाव लेने की बजाय शांति से मामले को सुलझाएं। परिवार में किसी सदस्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। शुगर के मरीज समय पर डॉक्टर से चेकअप करवाएं।

धनु- आज व्यापार में जल्द ही मेहनत का फल दिखाई देगा। ऑफिस में ज्यादा काम का असर पर्सनल लाइफ पर पड़ सकता है। छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने का प्रयास करेंगे। परिवार में किसी परेशानी का हल ढूंढ़ने की कोशिश सफल होगी। सिर में भारीपन रह सकता है।

मकर- आज मन की शांति के लिए कुछ समय अकेले में व्यतीत करेंगे। कार्यक्षेत्र में काम पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा। युवा कोई भी काम करने से पहले उसकी जांच-परख कर लें। मुश्किल समय में रिश्तेदारों का साथ पाकर मन को संतुष्टि मिलेगी। किसी प्रकार की इंफेक्शन हो सकती है।

कुम्भ- आज सकारात्मक सोच के साथ कार्यक्षेत्र में टारगेट को पूरा कर ही लेंगे। व्यापार में किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात फायदा दिला सकती है। छात्र अपने विषयों की समस्या को खुद सुलझाने का प्रयास करेंगे। पति-पत्नी के बीच कोई गलतफहमी पैदा हो सकती है।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों की बात बुरी लगेगी। कारोबार में अपेक्षा से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। युवाओं का मन बेवजह किसी बता को लेकर परेशान रहेगा। छोटे भाई-बहनों के साथ किसी का बात को लेकर लड़ाई हो सकती है। तनाव का असर सेहत पर दिखाई देगा।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News