Tarot Card Rashifal (17th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 01:34 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष-  कार्यक्षेत्र में अपना नाम कमाने का उत्तम समय है। व्यापार के काम को हल्का करके मानसिक सुकून मिलेगा। छात्र पढ़ाई के साथ-साथ अपनी स्किल्स पर भी ध्यान देंगे। परिवार वालों के साथ किसी फंक्शन में जाना पड़ सकता है। सेहत से जुड़ी समस्या हल हो जाएगी।

वृष- आज व्यापार संबंधित योजनाएं सीक्रेट रखें, लीक होने का डर है। कार्यक्षेत्र में संभल कर काम करें नहीं तो कोई आपका फायदा उठा सकता है। छात्रों को पढ़ाई में गति देखने को मिलेगी। परिवार में मन मुताबिक तरीके से काम करेंगे। स्वास्थ्य सही रहेगा।

मिथुन- आज सारी पुरानी चिंताएं दूर हो जाएंगी। ऑफिस में हर काम को समय पर पूरा करेंगे। पुराने समय में किया गया निवेश आज फायदा लेकर आ सकता है। परिवार वालों के साथ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे। पुराना बुखार भी ठीक होता हुआ दिखाई देगा।
 
कर्क- आज रुकी हुई व्यावसायिक गतिविधियों में फिर से सुधार लाने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में कमीशन मिलने की संभावना है। युवा अपने काम को लेकर सावधान रहें। परिवार वालों के साथ अपनी मन की बात को शेयर करेंगे। बदलते मौसम के साथ खान-पीन में भी बदलाव लाएं।

सिंह- आज व्यापार में दूसरों की बात की बजाय अपने मन की बात को तवज्जो दें। ऑफिस में मेहनत के मुताबिक ही परिणाम मिलेंगे। विद्यार्थी अपनी परीक्षाओं की तैयारी में लगे रहेंगे। परिवार के साथ बैठकर कोई जरूरी निर्णय ले सकते हैं। गैस की शिकायत रह सकती है।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में परिस्थिति में बदलाव लाने की कोशिश करेंगे। व्यापार में ज्यादा काम होने के कारण काम का बोझ बढ़ सकता है। छात्र अपने सपनों को साकार करने के लिए मेहनत करेंगे। नजदीकी रिश्तेदारों के साथ मेल-मिलाप होने की संभावना है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला-
आज बिजनेस में फ़ोन के जरिए बेहतरीन जानकारियां मिलेंगी। कार्यक्षेत्र में अपनी बातों को किसी के साथ शेयर न करें। छात्रों को कुछ नया सीखने के लिए चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के साथ टाइम स्पेंड करके मन को सुकून मिलेगा।

वृश्चिक- आज व्यापार में किसी भी तरह के लेन-देन से बचें नहीं तो नुकसान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपका गुस्सा खुद पर ही भारी पड़ेगा। युवा अपने हर काम को बड़े ही दिल लगा कर करेंगे। परिवार में किसी रिश्तेदार की वजह से मनमुटाव की स्थिति पैदा हो सकती है।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में बहुत सारी उपलब्धियां हाथ लगेंगी। व्यावसायिक स्थल पर किसी भी बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप काम खराब कर सकता है। युवा दोस्तों के साथ गेट-टुगेदर करने का प्लान बनाएंगे। परिवार जनों के बीच उचित तालमेल बना रहेगा। खान-पान पर परहेज रखें।

मकर- आज सारा दिन ज्यादातर काम में बिताएंगे। प्राइवेट नौकरी वाले अपने टारगेट को पूरा करने के लिए दिन-रात एक कर देंगे। युवा अपनी संगत को बदलने का प्रयास करेंगे। परिवार के मामलों को सुलझाने की कोशिश सफल होगी। बादी वाली चीजों के सेवन से परहेज करें।

कुंभ- आज नया व्यापार खोलने के लिए बिजनेस पार्टनर की खोज करेंगे। कार्यक्षेत्र में कुछ नकारात्मक लोग आपकी परेशानी का कारण बन सकते हैं। बच्चों के साथ कुछ समय बिताने से उनका मनोबल बढ़ेगा। घर में किसी बात को लेकर अनबन का माहौल बनेगा।
 
मीन- आज बैंकिंग कार्य से जुड़े लोग अपने काम में ध्यान लगाने का प्रयास करें। राजनीति से संबंध रखने वाले लोगों को नए मौके मिल सकते हैं। छात्र मेहनत के शुभ परिणामों के लिए सही समय का इंतजार करेंगे। परिवार में खुशियां बनी रहेंगी।  सेहत को लेकर सावधान रहें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News