Tarot Card Rashifal (7th april 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 08:27 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष: आज आपके व्यवहार से कुछ लोग काफी प्रभावित होंगे। किसी दोस्त की मदद से कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होगा। आपसी विश्वास के सहारे आपके रिश्तों में मजबूती आयेगी। 

वृष: अधिकारियों से मिला सहयोग आज उत्साह को बढ़ाएगा। परिवार से जुड़ा कोई महत्वपूर्ण कार्य आज पूरा होगा। आपकी सारी इच्छाएं पूरी होंगी।

मिथुन: आपके भाग्य के सितारे बुलंद होंगे। किसी खास काम के लिए आपको कोई नया आईडिया मिलेगा। आज का दिन व्यावसायिक प्रगति के लिए अनुकूल है। सेहत के मामले में आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। 

कर्क: कारोबारियों को विशेष सफलता हासिल होगी। कुछ लोगों के साथ उपयोगी बातचीत कर सकते हैं। आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। 

सिंह: आज का दिन व्यापार में अच्छा रहने वाला है। महिलाओं के लिए दिन कुछ खास रहने वाला है। कुछ दिनों से ऑफिस का रुका हुआ काम पूरा हो जायेगा। 

कन्या: कम्यूनिकेशन से जुड़े छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। किसी टॉपिक को समझने के लिए दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा। जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा। 

तुला: आज मन में नए-नए विचार आयेंगे। किसी भविष्य के काम के लिए आज ही योजना बनाएंगे। आज व्यर्थ की उलझन में पड़ने से आपको बचना चाहिए। प्राइवेट नौकरी करने वालों को कोई नयी नौकरी मिलने की संभावना है । 

वृश्चिक: अपने वैवाहिक जीवन को बेहतर बनाए रखने के लिए जीवनसाथी की भावनाओं की कद्र करें। धन से सम्बन्धित परेशानियों का निवारण होगा। 

धनु: आज मन सामाजिक और धार्मिक कार्यों की तरफ रहेगा। समाज में लोगों के बीच आपके काम की तारीफ होगी। आर्थिक लाभ पाने के लिए आपको थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी । 

मकर: छात्रों के लिए दिन नयी सफलता दिलाने वाला साबित होगा। दाम्पत्य जीवन में नयी-नयी खुशियों का आगमन होगा। लवमेट्स से आज उपहार मिलेगा। 

कुंभ: आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते में मधुरता आयेगी। किसी काम के पूरे होने पर आपके साथ ही आपके परिवार को भी प्रसन्नता होगी। 

मीन: सेहत के मामले में आप खुद को ताजगी से भरा हुआ महसूस करेंगे। कई तरह के नए अनुभव प्राप्त होंगे। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News