Kundli Tv- जय हनुमान करोे कल्याण!

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 03:24 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

PunjabKesari


ज्योतिष के अनुसार यदि कोई अशुभ ग्रह योग हो तो पूरी मेहनत के बाद भी पर्याप्त धन प्राप्त नहीं होता है। ज्योतिष शास्त्र में अशुभ ग्रहों के प्रभावों को दूर करने के लिए कई अचूक उपाय बताए गए हैं। धन संबंधी परेशानियों को खत्म करने के लिए निम्र उपाय अपनाएं-

PunjabKesari

हर मंगलवार और शनिवार को किसी भी हनुमान मंदिर में 11 काले उड़द के दाने, सिंदूर, चमेली का तेल, फूल, प्रसाद अर्पित करें। साथ ही सुंदरकांड का पाठ करें या समय अभाव हो तो हनुमान चालीसा का पाठ करें।

PunjabKesari

मंगलवार व शनिवार को हनुमान जी का विधिवत पूजन करने से सभी प्रकार के कष्ट और क्लेश नष्ट हो जाते हैं। इसके साथ ही कुंडली में शनि के अशुभ प्रभाव भी दूर हो जाते हैं। इस उपाय को अपनाने से कुछ ही दिनों में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होने लगेंगे। 

PunjabKesari

पवित्रता का पूरा ध्यान रखें। किसी भी प्रकार के अधार्मिक कर्मों से दूर रहें। किसी भी स्थिति में घर के बड़े-बुजुर्गों सहित अन्य वृद्धजनों का सम्मान करें। उनका दिल न दुखाएं।

PunjabKesari

मंगल-शनि के दिन सूरज ढलने पर हनुमान मंदिर में सरसों या तिल के तेल का दीपक लगाएं। फिर वहीं आसन लगाकर बैठ जाएं, हनुमान चालीसा या सुंदरकांड का पाठ करें।संसार का कोई ऐसा कष्ट नहीं है, जो इस उपाय से दूर नहीं हो सकता। 

अगर ये पौधे लगाएंगे तो हो जाएंगे बर्बाद (देखें VIDEO)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News