सौभाग्यशाली होती हैं ऐसे निशान वाली लड़कियां

punjabkesari.in Friday, May 24, 2019 - 03:41 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
सामुद्रिक शास्त्र में शरीर की बनावट को देखकर लोगों के स्वभाव के बारे में पता लगाया जा सकता है। इसमें स्वभाव, चिंह, रंग, रुप को देखकर किसी भी इंसान के बारे में आप पूरा भविष्य जान सकते हैं। ऐसा ही कुछ भाग्यशाली लड़कियों के बारे में बताया गया है। आज हम आपको कुछ ऐसा ही बताने जा रहे हैं, उन औरतों के बारे में जिनके शरीर पर ये निशान होते हैं। कहते हैं ये निशान ही उन्हें भआग्यशाली बनाते हैं। तो आइए जानते हैं उन निशानों के बारे में- 
PunjabKesari, kundli tv
अगर किसी लड़की की भौंह धनुष के समान झुकी हो जो आपस में नहीं सटी हों। वह भाग्यशाली मानी जाती है।

अगर किसी के पैर का अंगूठा गोल, उठा हुआ और मांसल होना वह लड़की बहुत खुश मिसाज वाली होती है।

जिस लड़की के तलवों पर शंख, कमल या चक्र का निशान हो, वो भरपूर किस्मत की धनी होती है। साथ ही जिनके पैर गुलाबी आभा लिए बहुत सॉफ्ट होते हैं, वो आपको हमेशा खुश रखेगा और आपका हमेशा साथ देगा।

ऐसे Lips वाली औरतें बनती हैं करोड़पति ! (VIDEO)
PunjabKesari, kundli tv
भाग्य के संयोग से अगर किसी की नाक के अगले हिस्से पर तिल या मस्सा हो तो इससे पता चलता है कि उसकी किस्मत बहुत ही अच्छी है और ऐसी लड़की अगर किसी के जीवन में आ जाए, तो उसकी किस्मत का सितारा भी बुलंद हो जाता है। 

ऐसी औरत खोल देती है किस्मत के दरवाजे (VIDEO)

जिस किसी के बाएं गाल पर तिल होता है, वह खाने का बहुत शौकीन होता है। साथ ही ऐसे व्यक्ति को कुकिंग करने में, यानि खाना बनाने में भी बहुत आनंद आता है। ऐसी लड़की आपके परिवार को भी हमेशा खुश रखेगी और घर में अन्न धन की बरकत रहेगी।
PunjabKesari, kundli tv
जिसकी आंखें हिरणी के समान सुन्दर और बड़ी होती हैं, उनका घर में प्रवेश बहुत ही शुभ माना जाता है। ऐसी लड़की के कदम आपके घर के भाग्य को उन्नति की ओर ले जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News