दैनिक राशिफल: आज इन राशियों की हर समस्या का होगा समाधान

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 08:53 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

आज 27 मई, बुधवार ज्येष्ठ शुक्ल तिथि पंचमी है। जो आधी रात 12.32 तक रहेगी तत्पश्चात षष्ठी तिथि का आरंभ हो जाएगा। सारा दिन वृद्धि योग रहने वाला है। दिन और रात शुभता के प्रतीक पुष्य नक्षत्र का भी संयोग रहेगा। यदि आपने कोई भी शुभ काम करना है तो इन दौरान कर सकते हैं। किसी काम के पूरा होने में संशय है, वो भी इस समय में करेंगे तो वे अवश्य पूरा होगा। चंद्रमा कल तक कर्क राशि में रहेंगे। राहू काल दोपहर 12.00 बजे से लेकर 1.30 बजे तक है। अपना आज का राशिफल जानने के लिए यहां क्लिक करें।

PunjabKesari Rashifal in hindi

आज के दिन प्रथम पूज्य गणपति महाराज और बुध ग्रह के निमित्त पूजा-आराधना करने का विधान है। हिंदू धर्म शास्त्रों और ज्योतिष के अनुसार बुध ग्रह और गणेश जी दोनों बुद्धि के कारक है। जो जातक बुध ग्रह की अशुभता से प्रभावित हैं, उनके लिए तो इनकी अशुभता को शुभता में परिवर्तित करने का सुनहरी मौका है। आज करें ये खास उपाय-

PunjabKesari Rashifal in hindi

आप भी स्मार्ट और इंटेलिजेंट बनना चाहते हैं तो गणेश जी को शुद्ध देसी घी से बने मोदक का भोग लगाएं। फिर इस प्रसाद को गरीबों में बांट दें।

सुबह के समय गणपती जी के स्वरूप पर ग्रीन कलर का स्केच पेन अर्पित करें, शाम को सूर्यास्त से पहले इसे अपनी जेब में रखें। इसे हमेशा अपने पास रखें। ऐसा करने से पढ़ाई-लिखाई में मनचाही सफलता प्राप्त होगी।

बिज़नेस में लाभ के लिए गजानन को इलायची का भोग लगाकर, इसे सुंदर पीले या लाल रंग के रेशमी वस्त्र में बांधकर अपने गल्ले में रखें।

PunjabKesari Rashifal in hindi


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News