Ram Navami Holiday 2023:  राम नवमी के अवसर पर बैंकों में भी हो छुट्टी

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 10:47 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जालंधर (सोमनाथ): श्री रामनवमी उत्सव कमेटी की ओर से मुख्यमंत्री भगवंत मान को एक पत्र के माध्यम से अवगत करवाया गया है कि नैगोशिएबल इंस्ट्रूमैंट एक्ट 1881 के तहत पंजाब सरकार द्वारा पिछले कई वर्षों से श्री राम नवमी के शुभ अवसर पर सभी बैंकों और वित्तीय संस्थानों में छुट्टी की घोषणा की जाती रही है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

यह पहला अवसर है जब पंजाब सरकार द्वारा श्री राम नवमी उत्सव जोकि 30 मार्च को मनाया जा रहा है, के मौके पर अभी तक पब्लिक हॉलीडे की घोषणा नहीं की गई है। इस कारण प्रभु श्री राम के भक्तों में रोष पाया जा रहा है। कमेटी का कहना है कि वित्तीय संस्थानों में छुट्टी नहीं होने से बाकी के संस्थान भी खुले रहेंगे जिस कारण राम भक्त मायूस हैं क्योंकि वे यह पावन पर्व नहीं मना पाएंगे। 

कमेटी ने कहा है कि यदि पंजाब सरकार की तरफ से 30 मार्च को श्री राम नवमी उत्सव के मौके पर नैगोशिएबल इस्ट्रूमैंट एक्ट 1881 के तहत पंजाब सरकार की ओर से पब्लिक हॉलीडे की घोषणा की जाती है तो यह हर्ष का विषय होगा।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News