Kundli Tv- क्या आप भी हैं पितृ दोष से हैं परेशान, तो करें ये काम

punjabkesari.in Sunday, Oct 07, 2018 - 11:42 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
सुबह-शाम दोनों वक्त परेंड (पानी पीने का मटका रखने का स्थान) पर मिट्टी के दीये में घी या तेल का दीया धूप बत्ती लगाएं। साथ ही मिट्टी के बर्तन में मीठा दूध रखें और शारीरिक पीड़ा एवं समस्त कष्टï निवारण के लिए अपने पूर्वजों से प्रार्थना करें। दूध को प्रसाद के रूप में परिवार के सभी सदस्य लें।
PunjabKesari
प्रतिदिन एक कटोरी में कच्चा दूध लेकर चूल्हे या सिगड़ी पर रखकर उफनने दें या जलने दें।

रोजाना पहली तीन रोटियां, एक गाय को और दूसरी कुत्ते को खिलाएं जबकि तीसरी रोटी के टुकड़े कर छत पर पक्षियों के लिए डाल दें।

चतुर्दशी, अमावस के दिन पूर्वजों के नाम से धूप दें व एक व्यक्ति को भोजन कराएं।

घर में सुख-शांति के लिए उपाय 
रोजाना सुबह दूध और पानी मिलाकर घर के मुख्य द्वार के दोनों तरफ डालें। शांति व समृद्धि बनी रहेगी।
PunjabKesari
मुख्य दरवाजे के पर्दे के नीचे कुछ घुंघरू बांध दें। इसकी आवाज से घर धीरे-धीरे प्रसन्नता का वातावरण बनने लगेगा। पति-पत्नी में विवाद कम होंगे और प्रेम का वातावरण बनने लगेगा।

नियमित पीपल के वृक्ष को दूध-पानी मिलाकर चढ़ाएं। घी का दीपक, धूप बत्ती जलाएं, पांच परिक्रमा दें और पीपल के वृक्ष से लिपटकर अपने कष्ट निवारण के लिए प्रार्थना करें।
PunjabKesari
बीमार व्यक्ति के सिरहाने सोते समय प्रतिदिन मिट्टी के बर्तन में दूध रखें और एक नींबू सात बार बीमार व्यक्ति पर से उतारकर तकलीफ वाले स्थान पर रख कर काटें और बाहर आकर दाहिने हाथ का आधा कटा नींबू बाईं तरफ फैंक दें। प्रतिदिन गर्म तवे पर रोटी सेंकने से पूर्व दूध के छींटे दें।
सताता है अनहोनी होने का डर तो करें ये टोटका  (देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News