19 मई की रात को ज़रूर करें ये MAGICAL उपाय, परिणाम देख खुद हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 06:18 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
इस माह यानि वैशाख महीने की 19 मई, 2019 रविवार को ज्योतिष के अनुसार एक साथ दो संयोग बन रहा है। हिंदू पंचांग के अनुसार इस दिन देवर्षि नारद की जंयती का पर्व तो मनाया ही जा रहा इसके साथ ही कल अनुराधा नक्षत्र का भी योग बन रहा है। जिस कारण इस दिन की महत्ता और अधिक हो गई है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार रविवार सूर्य आराधना के दिन व इस शुभ संयोग में धन प्राप्ति के लिए जो भी उपाय किए जाएंगे हैं उनका शीघ्र सकारात्मक परिणाम मिलेगा। तो चलिए हम आपको तंत्र शास्त्र में बताया गया रविवार यानि की नौ ग्रहों के राजा आदि देव भगवान श्री सूर्य नारायण के दिन को किए जाने वाले एक छोटे से उपाय के बारे में बताते हैं जिससे जीवन से दुर्भाग्य और ग्रहों की अशुभ स्थिति ठीक होने के साथ-साथ व्यक्ति एक बहुत बड़ा धनपति भी बना सकता है।
PunjabKesari, दूध का गिलास, Milk, Kesar Milk
उपाय-
रविवार के दिन गाय का एक गिलास कच्चा दूध लेकर सूर्यास्त के समय घर पूजा स्थल में रख दें। फिर रात में सोने से अपने सिरहाने पंलग के नीचे थोड़े चावल या गेहूं की ढेरी रखकर उस पर दूध वाली गिलास रख दें और सो जाएं।
PunjabKesari, Money, Jyotish upay of milk

Sunday को करें ये काम बन जाएं धनवान (VIDEO)

सुबह 4 बजे सोकर उठें और नहा धोकर धुले हुए श्वेत कपड़े पहनकर सूर्योदय से पहले ही उस एक गिलास दूध को ले जाकर आसपास किसी बबूल के पेड़ पर जाकर पहले दो अगरबत्ती जला दें। बाद में पेड़ की जड़ में दूध चढ़ा दें। दूध चढ़ाते समय अपनी मनोकामना पूरी होने की प्रार्थना करें। आप खुद देखेंगे कि चमत्कार से भरे परिणाम आपके सामने आएंगे। हो सके तो कम से कम 3 रविवार ऐसा अवश्य करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News