May 2023 Monthly rashifal Virgo: कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई का महीना

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2023 - 08:04 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

May Monthly rashifal Virgo: आज बात करेंगे कन्या राशि के जातको के बारे में कि उनके लिए मई का महीना कैसा रहने वाला है ? सबसे पहले बात करेंगे ग्रहों के गोचर के बारे में। आपकी कुंडली में छठे भाव में शनि हैं और ये शुभ गोचर में हैं। सूर्य, बुध, गुरु और राहु अष्टम भाव से गोचर कर रहे हैं। शुक्र भाग्य स्थान से गोचर कर रहे हैं। मंगल दसवें भाव से गोचर कर रहे हैं। चन्द्रमा बारहवें भाव से गोचर कर रहे हैं।

शुक्र दशम भाव को गोचर करेंगे। ये शुभ नहीं है। मंगल 10 मई को राशि परिवर्तन करेंगे और ग्यारहवें भाव में चले जाएंगे। हालांकि मंगल नीच राशि में चले जाएंगे। मंगल का गोचर शुभ है। 15 मई को सूर्य राशि परिवर्तन करेंगे।

Status of Karma Sthana in the month of May मई महीने में कर्म स्थान की स्थिति: कर्म स्थान के स्वामी चले गए हैं राहु के साथ आठवें भाव में। अष्टम में जाना लग्न के लिए अच्छा नहीं है। दसवें भाव का स्वामी अपने से ग्यारहवें में चले जाएंगे। इसके बावजूद आपको कर्म स्थान में ज्यादा दिक्कतें नहीं आएंगी। राहु विदेश के कारक ग्रह हैं। एक्सपोर्ट-इम्पोर्ट से जुड़े कामों में फायदा मिलेगा। चंद्रमा आय भाव के स्वामी हैं। खर्चें आपके लगातार होते रहेंगे। इसके बावजूद आय और धन को लेकर बहुत ज्यादा दिक्कत नहीं आएगी।

Relationship status in may मई महीने में रिलेशन की स्थिति: जिन मैरिड कपल का पहले से झगड़ा चल रहा है उनको थोड़ी सी दिक्कत देखने को मिल सकती है। सप्तम स्थान का स्वामी आपकी कुंडली में गुरु बनता है, वो चले जाएंगे अष्टम भाव में राहु के साथ। सिंगल लोगों के लिए समय सही नहीं रहेगा। पंचम और पंचमेश दोनों मंगल के प्रभाव में हैं। 30 मई को ऐसा ही समय रहेगा।

Health status in the month of May मई महीने में सेहत की स्थिति: हेल्थ को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। अष्टम से अचानक हानि देखी जाती है। अष्टम को शनि भी देख रहे हैं। ये सही नहीं है। यदि आपको पहले से ही कोई बीमारी है तो वहां पर लापरवाही न बरतें। ब्लड टेस्ट करवाते रहें।

सेहत को सही रखने के लिए सूर्य मंत्रों का जाप करें और सूर्य नमस्कार करें।

कन्या राशि के जातक पहले से ही बहुत होशियार होते हैं। गुरु और बुध आपके केंद्र को डोमिनेंट करते हैं लेकिन पढ़ाई में मन नहीं टिकेगा। फोकस बनाने के लिए चांदी की चैन पहनें और चांदी के गिलास में पानी पिएं।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News