लव राशिफल- नज़रें मिलीं दिल धड़का, मेरी धड़कन ने कहा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 10:26 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस राशि वालों के जीवन में आज बहुत कुछ होगा थोड़ा ड्रामा तो थोड़ा इमोशन देखने को मिल सकता है परंतु कुल मिलाकर आप सुखी ही रहेंगे। मगर आज के प्रेमिका आप पर ज्यादा प्रभाव देखने को नहीं मिलेगा।

वृष-  आज आप लोग अपने संबंधों में कुछ बदलाव महसूस कर सकते हैं। यह बदलाव आपके जीवन में अच्छा मोर लेके आ सकता है। जीवनसाथी की बातों पर गौर जरूर करें आपकी नजर अंदाज जी आप के रिश्ते को खराब भी कर सकती है।

मिथुन- इस राशि के प्रेमी आज अपने जीवन को लेकर कोई बड़ा निर्णय कर सकते हैं। मगर ध्यान नहीं किसी भी तरह की न समझी या जल्दबाजी में कोई भी बड़ा फैसला नाले। वरना आपकी लाइफ बेहतर होने की बजाय खराब हो सकती है।

कर्क-  इस आशिकी जो लोग अपने दिल की बातों को आज अपने पार्टनर के सामने लाना चाहते हैं तो देर न करें जल्द ही यह काम संपन्न करें। आज आपकी बात बन सकती है परंतु प्रेम जीवन को बहुत जल्दी वैवाहिक जीवन में बदलने का सपना भी न सजाएं।

सिंह-  प्रेम जीवन के हाथ से बात करें तो दिन आज आपके हित में नहीं है।  आपके अहम के कारण विवाहित जीवन में भी परेशानियां आ सकती हैं पति-पत्नी में जबरदस्त टकराव होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। अगर कोई ऐसा मित्र हो जो दोनों के बीच सुलह करवा सके उसको अप्रोच जरूर करें। 

कन्या- अगर आप किसी को दिलो जान से चाहते हैं और मन में उसके लिए बहुत प्रेम रखते हैं तो आज आपका दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। कि कि आज आपको उनके साथ कुछ समय बिताने को मिल सकता है जिससे आप अपनी बातें उनसे शेयर भी कर पाएंगे और रिश्ते में नज़दीकियों को भी ला पाएंगे।

तुला-  अगर अपने प्रेम संबंधों को लेकर आपके मन में किसी भी तरह का बवंडर चल रहा है तो बता दे आज आप इस बवंडर से प्राप्त कर सकते हैं। कोई अपना आज आपकी इस छटपटाहट को दूर करने में सहायता करेगा साथ ही साथ आपका मन शांत होगा और पार्टनर के साथ थोड़ा समय बिताने को भी मिलेगा।

वृश्चिक- आज आपका प्रेमी आपके दोस्तों के साथ मिलकर आपको बड़ा सरप्राइज दे सकता है पूनम नाम जिससे आपके जीवन में खुशी की एक नई लहर आ जाएगी इतना ही नहीं बल्कि यह सरप्राइज आपके जीवन का बहुत खास तोहफा बन जाएगा। 

धनु- राशि के जो लोग बहुत ज्यादा प्रैक्टिकल है आज पढ़ने में प्रेम की भावना देखने को मिल सकती है। जिनसे इनके पार्टनर को आज बहुत ही अच्छा महसूस होगा मगर ध्यान रखें किसी भी तरह की ऐसी कोई बात न करें जिनसे आपका पार्टनर आपसे नाराज हो जाए।

मकर- आज आपको अपने प्रेम संबंधों में या फिर मैरिड लाइफ में कुछ छोटे-मोटे उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। आज आपके तरफ से किसी भी तरह की प्यार मोहब्बत वाली बातें नहीं होंगी। हो सकता है इस बात से आपके पार्टनर की भावनाएं आहत हो और वह आप से बात करना बंद कर दे। 

कुंभ-  आज आपके लिए दिन मिलाजुला रहेगा कहीं अंधकार तू कहीं नया उजाला देखने को मिल सकता है। कहने का भाव यह है इस राशि के प्रेमी कथा शादीशुदा कपल को कभी प्यार तो कभी तकरार का सामना करना होगा।

मीन- अपने पार्टनर की परिस्थितियों को समझते हुए उन्हें वक्त देने के लिए मजबूर न करें। से आपका पार्टनर आपसे दूर तो होगा ही साथ ही साथ आपका झगड़ा भी हो सकता है जिससे रिश्तों में तनाव पैदा होगा और बात एक दूसरे से अलग होने तक पहुंच सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News