लव राशिफल 19 सितम्बर - धक-धक करने लगा, मोरा जियरा डरने लगा

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 06:26 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं, जिससे दोनों के बीच चल रही मनमुटाव की स्थिति दूर हो जाएगी। अन्य पार्टनर के साथ इंटिमेसी का मजा लेंगे। जुनून की सारी हदों को पार करके सिंगल क्रश को हासिल करने का प्रयास करेंगे।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी की एक पल की दूरी से आपका मन बहुत बेचैन हो जाएगा। प्रेम जीवन में संवेदनशीलता और समझदारी का महत्व रहेगा। सिंगल टाइम पास करने के लिए हर किसी से फ्लर्ट करेंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज प्रेम विवाह में आ रही बाधा दूर होने से मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। सिंगल क्रश के प्रति हो रहे खिंचाव को महसूस करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी लंबे समय बाद आपकी हर जरूरत को पूरा करने का प्रयास करेंगे लेकिन आपको संतुष्ट नहीं कर पाएंगे। कार्यक्षेत्र में सिंगल की किसी खास के साथ निकटता बढ़ सकती है।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग एक-दूसरे के साथ बिताएं रोमांचक और मधुरता से भरे पलों को अपने दिल में संजोकर रखेंगे। सिंगल एक्स के साथ अपने रिश्ते की नई शुरुआत कर सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, उनके रिश्ते में प्यार और खुशी का एहसास पहले से ज्यादा बढ़ता हुआ नजर आएगा। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। सिंगल की मनपसंद व्यक्ति से शादी होने के योग हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) साथी आपके बिना कहे ही आपके मन की बात को समझ जाएंगे, इससे आपको बहुत ही भाग्यशाली होने का एहसास होगा। एक्स को किसी और के साथ खुश देखकर सिंगल के मन को तसल्ली होगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज के दिन को पूरा एन्जॉय करने के लिए साथी आपके साथ बेड रोमांस का प्लान बनाएंगे। लवमेट एक-दूसरे की बांहों में मदहोश रहेंगे। क्रश को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए सिंगल हर संभव कोशिश करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग एक-दूसरे से अलग होने का फैसला करेंगे। किसी तीसरे व्यक्ति की दखलअंदाजी प्यार भरे रिश्ते को खराब कर सकती है। सिंगल किसी बहाने से क्रश के साथ बैठकर लंच कर सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) किसी बात को लेकर साथी का मूड खराब रहेगा, जिस कारण दोनों के बीच दूरियां पैदा हो सकती हैं। लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी। सिंगल को एहसास होगा कि वो क्रश को सच्चा प्यार करने लगे हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी बहुत ही रोमांटिक मूड में रहेंगे, प्यार भरी नोकझोंक होगी। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। सिंगल क्रश को प्रपोज करने के लिए दोस्तों की मदद लेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज का दिन प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों के लिए रोमांस से भरा रहने वाला है। अन्य साथी के साथ रोमांटिक डेट पर जाएंगे। सिंगल क्रश को सामने बैठा देखकर बहुत खुश होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News