लव राशिफल 6 जून - अब जो तुम से है दिल को मेरे कसम से सुकूं मिला

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 06:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपके और साथी के बीच जो ग़लतफहमी चल रही थी वो दूर हो जाएगी। अपने रिश्ते के बारे में खुल कर विचार करेंगे। सिंगल क्रश को खुश करने का प्रयास करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी की एक नई पहल आपके प्रेम जीवन को चार चांद लगा देगी। अन्य का जीवन भी बहुत सही रहेगा। सिंगल एक्स के पास वापिस जाने का प्लान बना सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपने संबंध को मजबूत करने के लिए प्रेम जीवन का जीवन का एक न्य अध्याय शुरू करेंगे। सिंगल नए सम्बन्ध की शुरुआत से प्रेम जीवन की शुरुआत करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के साथ सोचा हुआ हर सपना पूरा होने की सम्भावना है। दिन काफी खुशनुमा बना रहेगा। सिंगल की एक पहल उनके लिए बहुत फायदेमंद रहेगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक पल बिताकर काफी सुकून महसूस करेंगे। सिंगल किसी दोस्त के माध्यम से क्रश से अपने दिल की बात करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) कन्या राशि के जातक आज किसी अजनबी पर भरोसा न करें नहीं तो रिलेशनशिप में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। सिंगल जातक क्रश की तरफ से रिस्पांस के लिए वेट करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर की तरफ से आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है। प्राणों से भी प्यारे साथी आपके साथ खुशनुमा समय बिताएंगे। सिंगल को आगे बढ़ने के लिए बहुत से मौके मिलेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज ज्यादा काम की वजह से पार्टनर को आपको समय देने में असमर्थ रहेंगे लेकिन फिर भी फ़ोन के माध्यम से समय निकाल ही लेंगे। सिंगल के जीवन में प्यार की बहार छाई रहेगी।

नु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) धनु राशि के जातक आज अपने प्रेम जीवन में बदलाव करने के बारे में सोच सकते हैं। सिंगल जातक अपने अकेलेपन से काफी परेशान रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आप हर जगह आकर्षण का केंद्र बनेंगे। साथी अपनी भावनाओं को कण्ट्रोल नहीं कर पाएंगे।  सिंगल के जीवन में आज कोई खास व्यक्ति आ सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) कुम्भ राशि के जातक आज अपने रिलेशनशिप की कोई बात घर से बाहर न जाने दें। सिंगल क्रश के साथ आगे बढ़ने के सपने देखेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) जो लोग  लॉन्ग डिस्टेंस रिश्ते में हैं उन्हें आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।  सोशल मीडिया का प्रयोग कर के सिंगल अपने जीवन में बदलाव करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News