लव राशिफल 15 मार्च - पलकें झुकाऊं तुझे दिल में बसाऊं अब बिन तेरे मैं तो कहीं चैन न पाऊं

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 10:11 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन लवमेट के लिए रोमांस से भरा रहने वाला है। साथी के साथ हसीन पल बिताने का मौका मिलेगा। सिंगल खुद को बहुत तन्हा महसूस करेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी की बांहों में आकर खुद को बहुत महफूज महसूस करेंगे। लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। सिंगल क्रश को देखने के लिए कोई बहाना बनाएंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी का चुलबुला नेचर आपको उनकी तरफ आकर्षित करेगा। इंटीमेसी का पूरा मजा लेंगे। सिंगल एक्स से दोबारा बातचीत शुरू कर सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के साथ बेड रोमांस का मजा लेने के लिए पूरी तरह से तैयार रहेंगे। साथी आपकी इच्छा का ध्यान रखेंगे। सिंगल दिल में किसी के लिए उठ रही प्यार की आग को महसूस करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपसी मनमुटाव को भुलकर साथी लव लाइफ में प्यार के रंग घोलेंगे। सिंगल अपने दिल की बात को अपने दोस्तों के साथ शेयर करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है। रोमांस को बनाएं रखने के लिए  साथी को और करीब से जानने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश के साथ घूमने जाएंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी अपनी बिजी लाइफ में से थोड़ा समय निकाल कर आपको मनचाहे सुखों की प्राप्ति कराएंगे। सिंगल क्रश को बहाने से करीब लाने की कोशिश करेंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज किसी तीसरे की बातों में आकर साथी आप पर शक कर सकते हैं। जो दोनों के प्यार भरे रिश्ते में समस्या पैदा करेगा। सिंगल अपने प्यार को पाने की हर मुमकिन कोशिश करेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज दोनों रोमांस के नशे में गुम होकर एक-दूसरे में पूरी तरह से खो जाएंगे। मैरिड कपल्स हनीमून के लिए कहीं बाहर जा सकते हैं। सिंगल घर वालों से अपने मन की बात शेयर करेंगे।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज मैरिड कपल्स अपनी बेताबी को दूर करने के लिए अंतरंग क्षणों का सहारा लेंगे। अन्य अपने साथी को कोई तोहफा दे सकते हैं। सिंगल का दिल कार्यक्षेत्र में किसी खास के लिए धड़केगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों का दिन प्यार से भरा रहने वाला है, रोमांस की आग में खूब झूलसेंगे। सिंगल एक्स की यादों को भुलाने की कोशिश करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। साथी का केयरिंग नेचर आपको उनके और करीब ले आएगा। सिंगल घर वालों की पसंद से शादी करने के लिए मान जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News