लव राशिफल 4 फरवरी-  रख लूं छुपा के मैं कहीं तुमको

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2024 - 07:15 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी प्यार के मामले में काफी उत्साहित रहेंगे। रिश्तों को निभाने के लिए  कोई नया कदम उठाएंगे। सिंगल का दिन ठीक-ठाक रहेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)  रिलेशनशिप में लोग जल्द विवाह कर सकते हैं। आज का दिन प्यार से भरा रहेगा। सिंगल किसी अचानक किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर काम से ज्यादा प्रेम को प्राथमिकता देंगे। इस मौके का फायदा उठाकर संबंध बनाने का मौका नहीं छोड़ेंगे। सिंगल के जीवन में लव लाइफ की फिर से एंट्री हो सकती है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ मिलकर भावनाओं को व्यक्त करेंगे। सिंगल की सोलमेट की तलाश भी जल्द खत्म होगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपका दिन कुछ बोरिंग रहेगा। इसमें रंग भरने के लिए रोमांटिक मूवीज का सहारा लेंगे। इस राशि के सिंगल जातक सोलो ट्रिप पर जाने का प्लान बनाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज जीवन में चल रही समस्या को दोनों साथ मिलकर हल करेंगे। एक-दूसरे के साथ प्यार के रंग भर देगा। सिंगल जातक पुराने दर्द को भुला नहीं पाएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी का साथ आपके दिन को काफी रोमांचक बना रहेगा। अन्य का दिन ठीक-ठाक रहेगा। सिंगल कल्पनाओं में क्रश के साथ रोमांस करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज प्रेम का रास्ता आसान नहीं होगा। जीवन में कुछ छोटी-मोटी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। सिंगल का रोमांटिक जीवन महकने के आसार हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आप पार्टनर से काफी रुष्ट रहेंगे। काम की वजह से रोमांस पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। सिंगल मोहब्बत को दो तरफ़ा करने के लिए काफी कोशिश करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज रिश्ते में प्यार के रंग भरने के लिए दो बोल और रोमांटिक अदाएं ही काफी होंगी। सिंगल प्रेम संबंधों के मामले में थोड़ा धैर्य रखें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज भागदौड़ भरी जिंदगी से पीछा छुड़वाने के लिए साथी के साथ रोमांस का सहारा लेंगे। सिंगल के लिए समय थोड़ा परेशानी वाला रहेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी अपने अंदर भड़की रोमांस की आज को बुझाने के लिए आपसे जिद करेंगे। सिंगल एक्स की यादों में डूबे रहेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News