लव राशिफल 6 दिसंबर- जो जग से कहा न जाए वो मुझको बस तुझसे कहना जी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 08:48 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की मीठी छुआन उनकी सच्ची मोहब्बत का एहसास कराएगी, रिश्ता हेल्दी रहेगा। सिंगल क्रश के प्रति जबरदस्त भावनाओं से निपटने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी की समझ में आएगा रिश्तों में गर्माहट के लिए जरूरी है रोमांस का तड़का लगाना। सिंगल की सच्ची तारीफ का बहुत गहरा असर क्रश के मन पर होगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के रोमांस करने की ऊर्जा आप में गजब का जोश पैदा करेगी, खूब मजा लुटेंगे। सिंगल शादी की ज़िम्मेदारी उठाने के लिए खुद को रेडी नहीं समझेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ थोड़ी खट्टी-मीठी रहेगी। रोमांस, विश्वास के साथ-साथ विवाद और कुछ तनाव भी दस्तक दे सकता है। सिंगल को एहसास होगा कि वो प्यार में हैं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने बिगड़े रिश्ते को बचाकर उत्सव की तरह दिन मनाएंगे। दोनों में पुरानी मोहब्बत सिर चढ़कर बोलेगी। सिंगल किसी नए साथी को पार्टनर बनाने से पहले विचार कर लें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज अपने खूबसूरत रिश्ते का जश्न मनाएंगे। साथी का बदला रुप तन और मन को खुशी देगा। सिंगल क्रश की बातों से बोर होंगे, नए साथी की खोज करेंगे। 
तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी से मिली एक लम्बी हग से बॉडी में रोमांस का लेवल बढ़ेगा और मूड अच्छा होने लगेगा। एक्स का बदला रुप सिंगल को भ्रमित कर सकता है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के साथ अपने रूमानी एहसास को जगाने के लिए ब्लू मूवीज का सहारा लेंगे। क्रश खुद से सिंगल के करीब आएंगे, लव प्रपोजल मिलेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) अपनी लाइफ में खूबसूरत प्यार को बनाए रखने के लिए ईगो को दरकिनार कर चलना होगा। सिंगल को लगेगा जादू की झप्पी हर मर्ज की दवा है, ये हर गम भुला देती है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज नाराज साथी के साथ मोहब्बत की खुशबू फैलाने में कामयाब रहेंगे। सिंगल पुरानी बातों को भुलकर अपने जीवन में प्यार और रोमांस को जीवित रखेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में नई उलझनें पैदा होंगी, थोड़ी असहजता रहेगी। सिंगल अपने जीवन को सहजता से जीएंगे, पुराने संबंधों को भुलकर नए रिश्ते में बंधने का सोचेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ में उत्साह, उमंग और जोश बरकरार रहेगा। सिंगल नए सिरे से अपनी जिंदगी की शुरूआत करेंगे, भविष्य में उन्हें एक्स से भी अच्छा पार्टनर मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News