लव राशिफल 2 अप्रैल, 2023- दीवाना दिल कहता है प्यार कर...

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 07:48 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ की गई छोटी सी यात्रा आपके बीच प्रेम को और गहरा बना सकती है। सिंगल अपनी बोरिंग जिंदगी में जान डालने की कोशिश करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपको मनाने के लिए साथी अपनी अदाओं का उपयोग करेंगे। लव लाइफ का जमकर मजा लेंगे। सिंगल को क्रश के करीब जाने का मौका मिलेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी की प्यार भरी बातों से आपके चेहरे पर निखार आ जाएगा। रुठी खुशियां फिर से लौट आएंगी। सिंगल किसी खास अंदाज से अपने क्रश को प्रपोज करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ को आगे बढ़ाने के लिए झूठ का सहारा लेने की सोचेंगे, भविष्य में मुश्किलें पैदा होंगी। सिंगल अपने क्रश को इम्प्रेस करने में कामयाब रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी अपनी भावनाओं का इज़हार करेंगे और अहसास करवाएंगे की आप उनके लिए कितने खास हैं। सिंगल लव लाइफ को स्टार्ट करने में थोड़े कंफ्यूज रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर के बदलते व्यवहार को देखकर दुख होगा। लव लाइफ में नीरसता रहेगी। सिंगल की एक्स से मुलाकात हो सकती है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के नए अंदाज को देखकर तन मन घायल होगा। प्यार के सागर में हिचकोले खाएंगे। सिंगल की लाइफ में कोई खास प्रवेश कर सकता है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज रिलेशनशिप में आने वाली समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया तो आगे जाकर परेशानी झेलनी पड़ सकती है। सिंगल घरवालों को लव मैरिज के लिए मनाने का प्रयास करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपने अनुभव से लव लाइफ की उलझनों को आसानी से दूर कर लेंगे। सिंगल को कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ सकता है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज एकांत के माहौल में पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। भविष्य को लेकर भी चर्चा करेंगे। सिंगल को क्रश के साथ हसीन शाम बिताने का मौका मिलेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ छोटा सा मजाक बड़ी लड़ाई का कारण बन सकता है इसलिए सोच-समझ कर बोलें। सिंगल क्रश के साथ अपना रिश्ता मजबूत करने की कोशिश करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी अपने प्यार की निशानी देंगे, रिश्ते में पहले से भी ज्यादा प्यार बढ़ेगा। सिंगल को क्रश की तरफ से अच्छे संकेत मिल सकते हैं। 

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News