लव राशिफल 4 मार्च- एक सपने की तरह तुझे सज़ा के रखूं

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 06:45 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज मोहब्बत की तड़प अपने चरम पर रहेगी, कार्यस्थल पर भी काम में मन नहीं लगेगा। साथी की याद सताएगी। सिंगल हर समय बस अपने क्रश के बारे में सोचेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ किसी निजी बात को लेकर मन-मुटाव हो सकता है लेकिन रोमांस के सामने सारी लड़ाई फीकी पड़ जाएगी। सिंगल न चाहते हुए भी किसी के प्यार में पड़ जाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज जितना अपने रिश्ते को गुप्त रखना चाहेंगे उतना ही ये सबके सामने आ जाएगा। आपके प्यार को लेकर कोई सवाल खड़ा कर सकता है। सिंगल का मन क्रश को पाने के लिए बेताब रहेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज सामान्य लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए साथी को कहीं बाहर घुमाने ले जाएंगे। एक-दूसरे के साथ रोमांस भरे पल व्ययतीत करेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी के प्यार में पड़ जाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने प्रियतम से मिलने के लिए इतने बेताब रहेंगे कि कोई भी काम करना अच्छा नहीं लगेगा। सिंगल अपने सीने में एक तरफ़ा प्यार की याद को लेकर घूमेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर आपकी गलतफहमी को दूर करने के लिए हर बात को हंस कर मान लेंगे। उनकी ऐसी चाहत को देख कर सारे शक दूर हो जाएंगे। सिंगल का मन किसी को पाने के लिए तड़पेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी अपनी जरूरतों की मांग आपके सामने रखेंगे, बहुत कोशिशों के बाद उनकी ख्वाइश पूरी करने का प्रयास करेंगे। सिंगल का मन किसी को देखकर प्रफुल्लित हो उठेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज अपने पार्टनर को परिवार वालों से मिलवाएंगे। अन्य साथी के साथ डिनर डेट का प्लान बना सकते हैं। रोमांटिक कपल को देखकर सिंगल का मन भी प्यार पाने को तरसेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर को खुश करने के लिए तारों की छांव में बैठकर रोमांटिक बातें करेंगे। सिंगल डेटिंग एप पर अपना मन बहलाने की कोशिश करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज किसी कारणवश साथी से मिल नहीं पाएंगे, रोमांटिक पलों की यादों को याद कर खुश होंगे। सिंगल मूड फ्रेश करने के लिए दोस्तों के साथ ट्रिप प्लान करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी का मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। उनका मूड फ्रेश करने के लिए चारों तरफ रोमांस का माहौल बनाएंगे। सिंगल मोहब्बत से दूर रहकर करियर बनाने पर फोकस करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज सारा दिन बस पार्टनर के साथ रोमांस करने का मन करेगा। साथी के साथ एकांत में खुशनुमा समय व्ययतीत करेंगे। सिंगल पब्लिक प्लेस में किसी को देखकर फ़िदा हो जाएंगे। 

PunjabKesari kundli

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News