लव राशिफल 8 फरवरी- एक सपना लगता है बाहों में आना तेरा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 07:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर से प्यार के खेल में जीतने की कोशिश करेंगे। वह भी मोहब्बत के समुंदर में डूब कर आपको खुश करने का कोई मौका नहीं चूकेंगे। सिंगल प्रेम पाने के लिए तरसेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ प्रेम के पल बिताने के लिए सारे कामों को छोड़ देंगे, रोमांस में मग्न रहने वाली ऊर्जा बनी रहेगी। सिंगल मिंगल होने के लिए खूब प्रयास करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज बोरिंग प्रेम जीवन में रंग भरने के लिए साथ के साथ बैठ कर रोमांटिक मूवी देखेंगे, दबी भावनाएं उभर कर बाहर आएंगी। सिंगल का मन मन प्यार पाने को ललचाएगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ रोमांस करने का इतना मन करेगा कि पब्लिक प्लेस में भी अपनी भावनाओं को कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो जाएगा। सिंगल अपने दिल को किसी के साथ जोड़ने का प्रयास करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज एक-दूसरे के साथ प्रेम भरी छेड़छाड़ करके बोरिंग सी लाइफ में रंग भरने की कोशिश करेंगे। सिंगल के दिल के तार किसी से जुड़ने का प्रयास करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर की देखभाल करना अच्छा लगेगा। सब काम पीछे हटा कर पार्टनर की मनपसंद गतिविधियों में भाग लेंगे। सिंगल अपने दिल की बात बताने में देरी न करें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ बिताए खूबसूरत पलों को याद कर बस सपनों की दुनिया में खोए रहेंगे। सिंगल अपने क्रश के लिए कुछ सरप्राइज प्लान करने की कोशिश करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज अपने लुक्स से पार्टनर को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रहेंगे। रोमांटिक समय बीतेगा। सिंगल अपने क्रश के दिल में जगह बनाने की कोशिश करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज रोमांटिक जीवन में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा, जो जरूरतों को पूरा करने में फेल हो जाएगा। सिंगल अपने क्रश के साथ कॉफी पीने का प्रोग्राम बनाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई देंगी। चाहत को व्यक्त करने के लिए एकांत में समय बिताना पसंद करेंगे। सिंगल एक्स के प्रति फिर से अट्रैक्ट होंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज प्यार के बीच अहंकार को न आने दें वरना रोमांटिक लाइफ में खटास पैदा हो सकती है। सिंगल अपने एक तरफ़ा प्यार से मिलने के बहाने ढूढेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर के सामने अपनी भावनाओं को पूरा करने के लिए प्रस्ताव रखेंगे, सफलता मिलेगा। साथी के साथ प्यार के पल बिताने का मौका मिलेगा। सिंगल दिल की बातों को व्यक्त करने में अधिक समय न लें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News