लव राशिफल 6 फरवरी- जवाब आंखों में था, वो जुबान में ढूंढते रहे

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 06:51 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर काफी एक्साइटेड रहेंगे लेकिन साथी का ठंडापन मूड आॉफ कर देगा। सिंगल प्यार के मौसम को एंजॉय करेंगे, दबी तमन्नाएं खुलकर बाहर आएंगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ किसी खूबसूरत लोकेशन को एक्सप्लोर कर सकते हैं। सिंगल क्रश के साथ स्ट्रीट फूड टेस्ट करके उनकी पसंद और नापसंद पर बात करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज संबंधों में माधुर्य बनाए रखने के लिए अपनी ईगो को दरकिनार करना होगा। सिंगल क्रश के साथ फेवरेट मूवी देखेंगे, उनके साथ जीवन व्यतीत करना है या नहीं विचार करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) अपनी मोहब्बत को बरकरार रखने के लिए पुरानी यादों का सहारा लेंगे। रोमांस के लिए एक-दूसरे को उकसाना लगा रहेगा। सिंगल के नए रिलेशनशिप की शुरुआत होगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) लव पार्टनर के लिए आज का दिन काफी खास रहने वाला है। वैवाहिक जीवन में संबंध तो अच्छे रहेंगे लेकिन परिवार को लेकर थोड़ी परेशानी हो सकती है। सिंगल को सच्चा प्यार मिलेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपको महसूस होगा साथी के साथ में ही जीवन की सारी खुशियां समाई हुई हैं। सिंगल को उनके प्यार का कद्रदान मिलेगा, अपने नए जीवन की शुरुआत प्रसन्नतापूर्वक करेंगे।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज मधुर क्षणों के बाद खुद में ताजगी का अनुभव करेंगे। एक्स जीवन में लौटने की जी तोड़ कोशिश करेंगे, जिससे झुंझलाहट होगी। उनका हर दावा धोखा लगेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज का दिन बहुत स्पैश्ल रहने वाला है। साथी इसे प्यार के उत्सव के रुप में मनाएंगे। खास सरप्राइज के लिए तैयार रहें। एक्स का मस्ताना अंदाज मस्तिष्क को ही नहीं ह्रदय को छूएगा। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के लविंग और केयरिंग स्वभाव से आपको असली प्रेम की परिभाषा समझ में आएगी। प्यार का इजहार करने के लिए दिन उत्तम है, खूबसूरत मौका न गंवाए।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope)  आज वर्क प्लेस से आॉफ लेकर अपने पार्टनर के साथ समय बिताना अच्छा लगेगा। शादी या प्रेम का प्रस्ताव देने के लिए उत्सुक रहेंगे लेकिन सामने से प्रपोजल मिलने की अधिक संभावना है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपकी महत्वाकांक्षाएं आपके निजी जीवन में दखलअंदाजी कर सकती हैं। दोनों में बैंलेंस बनाकर रखना कठिन होगा। सिंगल का प्यार जुनून बन सकता है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज परिस्थितियां कुछ ऐसी बनेंगी की खुद को उपेक्षित महसूस करेंगे, साथी का ध्यान पाने की कोशिश नाकाम रहेगी। सिंगल का मनचाहा प्यार किसी और की बांहों में जा सकता है।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News