लव राशिफल 4 फरवरी- बारिशों के मौसम में भीगी हरियाली तू

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 08:03 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)  आज अपनी लव लाइफ को सुधारने के लिए खुद से पहल करना रिश्ते में नई जान डालेगा। सिंगल को डबल करने में किसी अनजान का बहुत बड़ा योगदान रहेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)  आज साथी की ऊर्जा का प्रभाव आपके सुख-चैन पर पड़ेगा। बार-बार उनकी बांहों में जाने के लिए लालायित रहेंगे। सिंगल के लिए वर्तमान समय प्रपोज करने के लिए बेस्ट है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)  आज अपनी लव लाइफ को रोमांटिक बनाए रखने के लिए प्रोन मूवीज को कॉपी करना भारी पड़ सकता है। सिंगल पहली डेट के लिए खास प्लान बनाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने सुकून और आराम के लिए साथी के साथ किसी खूबसूरत जगह का प्रोग्राम बनाएंगे। सिंगल को महसूस होगा आज भी एक्स के लिए उनके मन में रोमांस बरकरार है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज संबंधों एवं मानसिकता पर साथी का कातिलाना अंदाज गहरा प्रभाव छोड़ेगा। सिंगल अपना प्यार खोजने के लिए हिल स्टेशन या समुद्र की वादियों में जाने का मन बनाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज अपनी रोमांटिक लाइफ को एक डेस्टिनेशन प्वॉइन्ट देंगे, जिससे प्यार की बहारें छाएंगी। सिंगल को हर जगह अपने क्रश की खूबसूरती, रंग और खुशबू महसूस होगी।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए किसी विशेज्ञ का परामर्श हसीन पलों को वापिस लेकर आएगा। सिंगल बचकर रहें, किसी के आकर्षण के शिकार हो सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज अपने स्वभाव में बस थोड़े से परिवर्तन के साथ पार्टनर को रोमांस में घायल कर देंगे। एक्स को अपनी जिंदगी में खुश देखकर सिंगल के तन मन में कई तरह के भाव पैदा होंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) अपने रोमांटिक जीवन को लंबे समय तक बरकरार रखने के लिए आर्टिफिशियल चीजों का सहारा लेना महंगा पड़ सकता है। सिंगल क्रश के साथ किसी अच्छे फाइव स्टार होटल या लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे। 

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपने अंदर रोमांस को बरकरार रखने के लिए जगह में फेरबदल करना सकारात्मकता को बढ़ाएगा। सिंगल में मादकता का नशा  सिर चढ़कर बोलेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी कुछ स्पेशल ट्रिक्स को फॉलो करके लव लाइफ में रोमांस को और ज्यादा बढ़ा सकते हैं। सिंगल अपने जीवन में चल रही रोमांस की कमी को दूर करने के लिए डेटिंग साइट पर टाइम पास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)  आज साथी आपके अंदर दबे रोमांस को जगा कर प्यार की आग लगाने में कामयाब होंगे। आप भी खूब एंजॉय करेंगे। एक्स की अदाएं सिंगल का मूड बना देंगी।   

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News