लव राशिफल 27 जनवरी - जितने पल जियु उन्हें तेरे संग जिऊ

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 07:37 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ में बहुत बड़ी खुशी लेकर आएगा। साथी के साथ प्यार के समुंदर में डूबने का मन करेगा। सिंगल क्रश की यादों में खोए रहेंगे, हर पल उन्हें महसूस करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में प्रियतम का साथ पाकर संबंधों का दिल खोलकर मजा लेंगे। पार्टनर से दूर रहने का बिल्कुल भी मन नहीं करेगा। सिंगल के मन में किसी को देखकर प्यार के लड्डू फूटेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी खूब अठखेलियां करेंगे। प्यार के खेल में जीत जाएंगे। सिंगल डबल होने के मामले में कोई फैसला नहीं ले पाएंगे लेकिन उनकी रातों की नींद उड़ी रहेगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज ज्यादा से ज्यादा पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। इन प्यार के पलों में साथी के साथ रोमांस भरी बातें करेंगे। सिंगल अपने अकेलेपन से परेशान रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में कुछ समस्या आ सकती है लेकिन अपने प्यार से सब रुकावटों को दूर कर लेंगे। खुलकर रोमांस करने का मौका मिलेगा। सिंगल क्रश से मिलने के बार-बार बहाने ढूढूंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर की आंखों में अपने लिए प्यार देखकर खुशी मिलेगी लेकिन किसी तीसरे व्यक्ति को अपने प्यार के बीच में न आने दें। सिंगल भविष्य को लेकर योजना बना सकते हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज अपने प्रिय के साथ कुछ रोमांटिक पल बिताने का मौका मिलेगा लेकिन किसी कारणवश भरपूर मजा उठाने में नाकाम रहेंगे। सिंगल क्रश के सामने अपनी बात रखने में हिचकिचाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लव पार्टनर से कोई अच्छा उपहार मिल सकता है, जिससे रिश्ता और भी मजबूत बनेगा। अविवाहितों को विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज सारा दिन रोमांस और प्यार-मोहब्बत में व्यतीत होगा। पार्टनर आपको अपने करीब लाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। सिंगल पहली बार प्यार के एहसास को महसूस करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपको मनाने के लिए किसी रोमांटिक जगह पर लेकर जाएंगे।  सरप्राइज गिफ्ट मिलने के आसार हैं।  सिंगल का मन कुछ परेशान रहेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में नीरसता को दूर करने के लिए प्रोन मूवीज को देखकर कुछ नया करेंगे। सिंगल प्रेम संबंध को आगे बढ़ाने के लिए किसी की सहायता लेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज रिश्ते में प्यार के एहसास को बनाए रखने के लिए दोनों मिलकर सहयोग करेंगे, कोशिश सफल होगी। सिंगल किसी करीबी को अपना दिल दे बैठेंगे।  

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News