लव राशिफल 3 अक्टूबर- जानें, दिल में कब से है तू जब से मैं हूं तब से है तू

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2023 - 07:30 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) बैडरूम में रोमांस बढ़ाने के लिए साथी के आजमाए गए खास टिप्स दोनों को पहले से भी अधिक करीब लेकर आएंगे। सिंगल अकेलेपन में आराम और सुकून का अनुभव करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपका दिन प्यार-मोहब्बत से भरा हुआ रहेगा। साथी अपने संबंधों को लेकर मानसिकता में थोड़ा बदलाव करेंगे। सिंगल को मजेदार रोमांस पार्टनर मिलेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज चाहकर भी एक्स की ऊर्जा के प्रभाव से खुद को मुक्त नहीं कर पाएंगे। उसका नशा सिर चढ़कर बोलेगा। अन्य की लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल को परफैक्ट लाइफ पार्टनर मिलेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के प्यार की खुशबू बहुत रोमांचित करेगी। फुल ऑन एंजॉय करेंगे। सिंगल खुद को रोमांटिक बनाने के लिए अपना मेकओवर करवाने का मन बनाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी की नाराजगी प्यार में बदलेगी, जिससे रोमांस का मजा दोगुना हो जाएगा। सिंगल हिल स्टेशन पर जाने का मन बनाएंगे, लव लाइफ का आरंभ होने के योग हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज ईगो को दरकिनार कर केवल अपने रोमांस पर ध्यान केंद्रित करेंगे। जिससे इश्क का मजा कई गुना बढ़ जाएगा। सिंगल किसी की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) लव लाइफ रोमांस से भरी रहेगी लेकिन मनचाहे सुख की प्राप्ति के लिए अभी भी भटकाव बना रहेगा। सिंगल को किसी के प्रति मोहब्बत का एहसास होगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज साथी का मूड रोमांटिक रहेगा। अंतरंग संबंधों में पर्सनल हाइजिन का ध्यान रखें, गुप्त रोग होने की संभावना है। सिंगल को प्रेम प्रपोजल मिलेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के साथ मिलकर पुरानी रोमांटिक तस्वीरें देखेंगे। जिससे दोनों भावुक होंगे और रोमांस का जोश भरेगा। सिंगल को अच्छा रिश्ता आएगा लेकिन वो अभी इस जिम्मेदारी से भागेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी रोमांटिक लाइफ को डेस्टिनेशन प्वाइंट पर एंजॉय करने के लिए योजना बनाएंगे। जिससे सुंदर सपने देखेंगे। सिंगल का मन लव कपल्स को देखकर इश्क के लिए उत्साहित होगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ में खलल पड़ सकता है, जिससे मूड तो खराब होगा लेकिन कोई बड़ा सरप्राइज ढेरों खुशियां देगा। सिंगल के मन में रोमांस के भाव जागेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के प्यार भरी इठलाहट, आपको घायल कर देगी। एक पल के लिए भी उनके आगोश से मुक्त होने का मन नहीं होगा। सिंगल इध-उधर चुहलबाजी करके मजे लूटेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News