लव राशिफल 23 जून- तुम से दिल लगाने की सजा है...

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 07:33 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ के मजे लुटने के लिए छोटी यात्रा पर जाएंगे। एक-दूसरे को करीब से महसूस करेंगे। लंबे समय बाद दिल खोलकर दिल की बातें होंगी। सिंगल पर घर वाले शादी का दबाव डालेंगे लेकिन वो जिम्मेदारी उठाने से कतराएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी का प्यार भरा टच तन मन में खलबली मचा देगा। लव लाइफ को नए तरीके से एंजॉय करेंगे। दोनों को पूरी-पूरी सेटिस्फेक्शन होगी। एक्स के साथ रिश्ता फिर से डिवेलप हो सकता है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) विवाहित लोग पुरानी यादें ताजा करेंगे जिससे उनके बीच रोमांस की बारिश होगी। प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा है। अविवाहित लोग दोस्तों को अपने दिल का हाल सुनाएंगे। सिंगल डबल होने लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) जो लोग प्रेम संबंधों में हैं, वो आज फोन पर बात कर दिल के जज्बात एक-दूसरे को बताएंगे। जीवनसाथी के साथ काफी समय बाद अकेले में वक्त बिताएंगे। सिंगल प्यारा साथी पाने से खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर की आंखों में इतना प्यार देखेंगे कि खुद को उनका होने से रोक न पाएंगे, रंगीन रात का मजा लेंगे। मैरिड कपल्स को साथी के साथ एकांत में समय बिताने से मनचाहा आनंद मिलेगा। सिंगल क्रश को अपनी और आकर्षित करने के तरीके ढूंढेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) पार्टनर की अदाओं का जादू उनके प्रेम में आपको डूबो देगा। जिससे बाहर आने की बजाए आप उसमें गुम होते चले जाएंगे। विवाहित लोग आज कहीं बाहर घुमने जाएंगे। सिंगल टाइम पास के लिए फ्लर्टिंग करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) किसी तीसरे के कारण आपके बरसों का प्यार वापिस लौटेगा, जिसे देख आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। मैरिड के बाहरी रिश्ते के बारे में साथी को पता चलेगा जिसका परिणाम बहुत बुरा होगा।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) मैरिड कपल के बीच अनबन होने की संभावना है। आज अपने प्रेम के लिए किसी भी हद को पार करेंगे। सिंगल को शादी का प्रस्ताव आएगा। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) साथी के गुस्से को देखकर आपका मूड भी खराब हो सकता है। धैर्य और संयम से काम लें। लव लाइफ में नीरसता रहेगी। लंबे समय से पार्टनर की चल रही खोज आज पूरी होगी। 

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) पर्सनल और प्रोफेशनल रिलेशनशिप को अलग-अलग रखने का प्रयास करेंगे लेकिन संभव नहीं हो पाएगा। लव लाइफ पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। सिंगल आज अपने भविष्य को लेकर थोड़े चिंतित रहेंगे। 

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope)  आज मनमुटाव समाप्त होगा और एक-दूसरे के बेहद करीब आकर रोमांस का मजा लेंगे। साथी अनमोल उपहार भेंट करेंगे। सिंगल को किसी से प्यार हो सकता है, सावधानी से रिश्ता निभाएं क्योंकि धोखा मिलने के आसार हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लव पार्टनर से गोल्ड ज्वेलरी गिफ्ट में मिल सकती है। विवाहित लोगों के जीवन में भरपूर प्रेम रहेगा। रिश्ते में इंटीमेसी के साथ बढ़ेगा प्यार और नजदीकियां। बात करें सिंगल की तो आप अपने भविष्य के लिए कोई बड़ा निर्णय लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News