लव राशिफल 26 मई- जादू है नशा है मदहोशियां

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 08:55 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)  लव लाइफ में कुछ नया आजमाने की सोच रहे हैं, तो उसके बारे में पहले अच्छे से समझ लें। सिंगल को एकतरफा प्यार होने के चांस हैं। सावधान रहें, मीठा दर्द मिल सकता है।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज एक्स की याद सताएगी। शारीरिक और मानसिक रूप से खुद को कमजोर फील करेंगे। सिंगल में रोमांस का क्रेज बना रहेगा लेकिन चाहकर भी तन और मन प्यासा ही रहेगा। 

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) लव लाइफ में कुछ नया ट्राई करने के चक्कर में पार्टनर कुछ असहज महसूस कर सकते हैं। अपने मनचले स्वभाव पर काबू रखें। सिंगल प्रपोज करने की सोच सकते हैं। 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपनी लव लाइफ को लेकर साथी के साथ गंभीर चर्चा करेंगे। कोई गुड न्यूज आपके रिश्ते को पहले से भी अधिक मजबूत करेगी। सिंगल सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपने लिए पार्टनर की खोज करने में व्यस्त रहेंगे। 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी का बहुत ज्यादा रोमांस करना या रोमांटिक होना लव लाइफ में बोरियत ला सकता है। थोड़ा संभल कर रहें, संबंधों में बेवजह का तनाव आ सकता है। सिंगल के दिल में प्यार की उमंग जगेंगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज एक्स को नए पार्टनर के साथ देखकर अच्छा लगेगा। दोनों अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे। अन्य की लव लाइफ में प्यार की गर्माहट बरकरार रहेगी। सिंगल खुद में मस्त रहेंगे।   

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी का मूड उत्तेजित करने के लिए कुछ खास यत्न करने होंगे। जिससे उनका मूड एकदम फ्रेश हो सके। सिंगल का जीवन प्यार से भरेगा, जो भविष्य में संबंधों में भी परिवर्तित होसकता है । 

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी की दिलकश अदाएं तन मन को घायल कर देंगी। रोमांस को सदाबाहर बनाए रखने के लिए उनका हर नखरा उठाएंगे। सिंगल क्रश को प्रपोज कर सकते हैं, सफलता मिलने के अच्छे योग हैं। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आप लव लाइफ का भरपूर आनंद लेंगे। अपनी डेट को बेस्ट बनाने के लिए मधुर भाषा का प्रयोग करें। दिखावा न करें, खुद पर भरोसा रखें। सिंगल पर किसी के प्यार की खुमारी छाएगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज जबरदस्त रोमांस का मजा लेंगे। साथी के स्वभाव में आया परिवर्तन लव बॉन्ड को पहले से भी अधिक स्ट्रोंग करेगा। सिंगल के लिए बहुत अच्छा रिश्ता आएगा, जिससे सारा परिवार उत्साहित रहेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज किसी दूसरे की बातों में आकर साथी पर शक करने की भूल कर सकते हैं। जिससे रिश्ते में तनाव रहेगा साथ ही लव लाइफ में नीरसता बनी रहेगी। सिंगल नया जीवन शुरु करने का मन बनाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) बोरिंग लाइफ को रोमांटिक बनाने के लिए खास यत्न करेंगे। कहीं बाहर घूमने या छोटी यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। सिंगल के एक्स के साथ फिर से संबंध स्थापित होने के योग हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News