लव राशिफल 14 मार्च- ऐ जाते हुए लम्हों जरा ठहरो...

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 08:01 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के बिहेवियर में आए बदलाव को देखकर हैरानी होगी। उनका रोमानियत भरा अंदाज मदहोशी में डूबो देगा। सिंगल  भागदौड़ भरी जिंदगी और काम के अतिरिक्त बोझ से निजात पाकर डबल होने की सोचेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के विपरित लिंग के मित्रों को लेकर दोनों में विवाद पनप सकता है। जिसका बुरा असर आपकी लव लाइफ पर भी पड़ेगा। सिंगल किसी के प्रेम में कैद हो सकते हैं, भविष्य में शादी तक भी जाने की संभावना है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज छोटी-छोटी समस्याओं को नजर अंदाज कर अपनी लव लाइफ पर ध्यान देंगे। सिंगल की लाइफ में खुशियों का पिटारा खुलने वाला है। लव प्रपोजल या शादी का प्रस्ताव मिलेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में गजब का एक्सपीरियंस हासिल होगा। जिससे आत्मविश्वास तो बढ़ेगा ही साथ ही साथी की उम्मीदें भी बढ़ेंगी। सिंगल का जरूरत से ज्यादा पजेसिव होना समस्याएं पैदा करेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) परिवार से जुड़े लड़ाई-झगड़े का निबटारा स्वयं करें, उसे अपने पर्सनल रिलेशनशिप पर हावी न होने दें। सिंगल अपनी लव लाइफ का आरंभ करेंगे, जिससे जीवन में खूबसूरत मोड़ आएगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) पारिवारिक जीवन से सही तालमेल न बैठा पाने का नकारात्मक प्रभाव लव लाइफ पर पड़ेगा। साथी का बेरुखा व्यवहार रिश्ते में खिन्नता पैदा करेगा। सिंगल को लव प्रपोजल मिल सकता है लेकिन उन्हें घबराहट होगी।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आपके चिपकू स्वभाव से परेशान होंगे। रिश्ते में स्पेस देना भी जरूरी है, ये बात आप जल्दी समझ लेंगे तो अच्छा रहेगा। सिंगल अपने करीबियों की लव लाइफ को देखकर ईर्ष्यालु होंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) साथी को शक की निगाहों से देखना रिश्ते में दरार ला सकता है। लव लाइफ में नीरसता आएगी। सिंगल घरवालों से सलाह करके अपने लिए जीवनसाथी की खोज शुरु करेंगे, जल्दी कामयाबी मिलेगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) लव लाइफ से जुड़ी समस्याओं में किसी विशेज्ञ की सलाह लेंगे। एकांत में एक-दूसरे के दिल की बातें शेयर करेंगे। सिंगल की जिंदगी का सफर किसी के साथ से आसान बन सकता है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज इंटिमेसी का खुलापन दोनों को एक-दूसरे के करीब ले आएगा, जिससे रिश्ते में खुशहाली आएगी। सिंगल को अपनी लव लाइफ आरंभ करने का सुनहरी मौका मिलेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज बढ़ती जिम्मेदारियों व जीवन की आपाधापी की वजह से निराशा हो सकती है लेकिन एक-दूसरे को समझ कर चलेंगे। जिससे प्रेम बना रहेगा, लव बॉन्ड स्ट्रांग होगा। सिंगल के व्यवहार में चिड़चिड़ापन आएगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज इंटिमेसी में सही तालमेल न रख पाने के कारण दोनों को निराशा होगी। मूड ठीक करने के लिए पुरानी यादों को ताजा करेंगे। सिंगल किसी न किसी बहाने से ज्यादा समय अकेले में व्यतित करेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News