लव राशिफल 17 जनवरी- तेरा यार हूं मैं...

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 08:22 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) प्यार में दिवाने लोगों के लिए आज का दिन जबरदस्त है, ज्यादा करीबियों से कुछ अंतरंग क्षणों का लेंगे मजा। खूब जमेगा प्यार का रंग। सिंगल भी अपनी मस्ती में रहेंगे मस्त।

वृष लव राशिफल(Taurus Love Horoscope) कपल्स के लिए समय सुखद रहने के हैं योग। रोमांस की रोमानियत की बौछारों का लेंगे मजा। सिंगल के लिए आज हो सकती है प्यार के सावन की बरसात।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) प्यार में फिदा लोगों के लिए आज समय ठीक नहीं है। किसी थर्ड पर्सन के साथ रिश्ते में हो सकते हैं इन्वोल्व। सिंगल के लिए भी अभी समय अनुकूल नहीं है, करना होगा इंतजार।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) पार्टनर के साथ किसी पारिवारिक आयोजन का हिस्सा बनेंगे। जहां आपके प्यार के चर्चे सभी की जुबान पर होंगे। दिन खुशहाल रहेगा। लव बर्ड्स हो सकते हैं किसी गलतफहमी का शिकार।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) कुंवारों को आज मिल सकता है कोई शुभ समाचार, जीवन में आएगी बहार। लव लाइफ में होगी कोई मीठी हलचल। पार्टनर पुराने दिखाए सुहाने और रंगीन सपनों को बनाएंगे हकीकत।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) मैरिड़ लोगों के लिए आज का दिन तनाव ला सकता है। पार्टनर के साथ बहस लेगी किसी बड़े विवद का रूप। वहीं सिंगल के लिए फलदायी रहेगा दिन और रात रहेगी हसीन।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) परेशानियों का सामना डट कर करना सीखें, साथी से मिलेगा भरपूर प्रेम और साथ। लव बर्ड्स को प्यार में मिल सकता है धोखा, बचकर रहें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज का दिन रोमांटिक रहेगा। पार्टनर बाहों में भरकर दिला सकते हैं आत्मिक शांति का आनंद। सिंगल अभी कोशिश करते रहें, जल्दी सफलता मिलेगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) प्रेमियों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। साथी आपका कोई मनपसंद काम करके देंगे सरप्राइज। सिंगल के रिश्ते को लेकर घर में वाद-विवाद होने की संभावना है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव लाइफ में कोई बड़ा धोखा मिल सकता है। धैर्य से काम लें, संयम न खोएं। गृहस्थ परिवार के साथ घुमने जाएंगे।  सिंगल को जल्द कोई अच्छा पार्टनर मिलने के बन रहे हैं योग।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope)  इस राशि के जातक लव लाइफ का भरपूर मजा ले सकते हैं। प्यार में पड़ चुके लोग आज पार्टनर के साथ डीनर डेट पर जाएंगे। आपस में बनेगी स्ट्रांग बॉन्डिंग।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लव लाइफ में आज कुछ समस्या आ सकती है, पार्टनर के साथ बैठकर समस्या का कोई हल निकालेंगे। अंतरंग बातों को अपने तक ही रखें तो बेहतर रहेगा। कुंवारों को अभी गिननी होंगी इंतजार की घड़ियां।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News