लव राशिफल 24 सितंबर- जब तक तेरी लहर में ख्वाहिशें मेरी बह न लें

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 08:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) शादी के पवित्र बंधन में बंधने का प्लान करेंगे। पार्टनर को कुछ दिनों के लिए दूर जाना पड़ सकता है, मूड आॉफ रहेगा। लव लाइफ में नीरसता रहेगी।
उपाय- गणेश जी की पूजा करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) सिंगल नए सपने सजाकर रिलेशनशिप की शुरुआत करेंगे। प्यार का खूबसूरत एहसास जिंदगी को सुगम बनाएगा। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी।
उपाय- अपनी सामर्थ्य अनुसार दान करें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज छोटी सी बात महाभारत का रुप ले सकती है, सारा दिन एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते व्यतित होगा। सिंगल समझदारी दिखाकर लव लाइफ का आरंभ करने में सफल होंगे।
उपाय- शाम को चंद्रदेव को अर्घ्य दें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) अपने डूबते रिश्ते को बचाने के लिए की गई कोशिश सफल होगी। सिंगल की लाइफ में लौट आएगा खोया हुआ पार्टनर। लव लाइफ को खूब एंज़ॉय करेंगे।
उपाय- गणेश जी को फल चढ़ाएं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपके प्यार के रिश्ते में किसी का दखल समस्याएं पैदा करेगा। दोनों के रिश्तों में दरार तक आने की प्रबल संभावना है। सिंगल लव लाइफ का आरंभ करेंगे।
उपाय- लाल रंग के वस्त्र पहनें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) पार्टनर संग प्यार के रिश्ते में खुश रहने के लिए अभिमान से दूर रहेंगे, तभी बिगड़ी बात बनेगी। सिंगल शादी के लिए पार्टनर की खोज जारी रखेंगे।
उपाय- गणेश जी को सिंदूर से तिलक करें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) रिश्ते में लापरवाही कड़वाहट को घोलेगी। अपने पार्टनर संग समझौता करने के लिए किसी करीबी की मदद लेनी पड़ सकती है। सिंगल फ्लर्टिंग करके टाइम पास करेंगे।
उपाय- गणेश जी के सामने घी का दीप प्रज्वलित करें।


1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें


वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) अपनी जिंदगी को खूबसूरत बनाने के लिए साथी संग मिलकर कई सपने सजाएंगे और उन्हें पूरा भी करेंगे। सिंगल एक्स की यादों में खोए रहेंगे।
उपाय- गणेश जी को मिष्ठान का भोग लगाएं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज सारा दिन खट्टे-मीठे अनुभवों के साथ व्यतित होगा। जितना ज्यादा प्यार होगा उतना ही तकरार भी होगा। सिंगल मनचाहे साथी को प्रपोज करनी की सोचेंगे।
उपाय- गणेश जी को लाल रंग का फूल चढ़ाएं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) प्यार के रिश्ते को खुशहाल बनाने के लिए यत्न करने होंगे। बेवजह का शक संबंधों को दीमक की तरह खा रहा है, समय रहते संभल जाएं। लव लाइफ रसहीन रहेगी।
उपाय- पीले रंग के वस्त्र पहनें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) प्यार के रिश्ते में आगे बढ़ने के लिए हर पहलु पर अच्छे से गौर करेंगे। आज कोई बड़ी खुशखबरी मिलने से चारों तरफ खुशियां ही खुशियां होंगी।
उपाय- गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज सेहत में छोटी-मोटी गड़बड़ी रह सकती है। पार्टनर केयरिंग रहेंगे चिंता करेंगे और आपके दर्द को समझेंगे। सिंगल का लव अफेयर आरंभ होते-होते रह जाएगा।
उपाय- गणेश जी को फूल चढ़ाएं।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News