लव राशिफल 18 सितंबर- दिल लगा लिया, मैंने तुमसे प्यार कर के

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 07:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) कपल्स एक दूसरे की मानसिकता को समझने का प्रयास करेंगे तभी लव लाइफ में बहार लाने में सफल होंगे। सिंगल खुद को मनचाहे साथी के करीब पाएंगे।
उपाय- ॐ ह्रीं भुवनेश्वर्ये नम: मंत्र का जाप करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) लव लाइफ में आ रही बेरुखी को लेकर खुलकर बात करेंगे। असंतुष्टि की वजह जानकर चिकित्सक से सलाह लेंगे।
सिंगल पुरानी बातों से बाहर निकलने का प्रयास करेंगे।
उपाय- मां भुवनेश्वरी को खीर का भोग लगाएं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) जल्दी ही आपकी लव लाइफ बदलने वाली है, हसीन मोड़ बहुत सारी खुशियां लेकर आएगा। जिससे सच्चा प्यार करते हैं उन्हें इजहार करने के लिए दिन अच्छा है।
उपाय- मां भुवनेश्वरी के चित्र पर गौधृत का दीपक करें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) संबंधों में बोरियत लगेगी। साथी को धोखा देने के योग हैं। खुद पर नियंत्रण रखें अन्यथा संबंधों में दरार आ सकती है। सिंगल अपने आप से संतुष्ट रहेंगे।
उपाय- मां भुवनेश्वरी के चित्र पर धूप करें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी का प्यार से पुचकारना और स्पेशल महसूस कराना आपको अच्छा लगेगा। लव लाइफ में नया जोश पैदा होगा, जिससे संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी।
उपाय- मां भुवनेश्वरी के चित्र पर कपूर से आरती करें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज एक्स को छोड़ने का गिल्ट फिल होगा। सिंगल की दोस्ती रिलेशनशिप में बदल सकती है। लव लाइफ में एक दूसरे की सुविधा का ख्याल रखेंगे, तभी सुखद संबंधों का निर्वाह करेंगे।
उपाय- मां भुवनेश्वरी को मावे का भोग लगाएं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) साथी से प्यार भरे संबंधों के बाद किसी और को प्राप्त करने की इच्छा हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी। मन से किसी भी तरह का डर और गिल्ट निकाल कर एक्स से पैचअप की सोच सकते हैं।
उपाय- मां भुवनेश्वरी को शहद का भोग लगाएं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) रिलेशनशिप को मजबूत करने के लिए एक-दूसरे के साथ अधिक से अधिक समय व्यतित करेंगे। सिंगल पुरानी बातों से बाहर निकलने का प्रयास करेंगे।
उपाय- मां भुवनेश्वरी को चंदन का तिलक करें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज भौतिक सुखों और काम शक्ति में वृद्धि होगी। मनचाहे प्रेम की एंट्री लाइफ में हो, ऐसा संभव है। लव मैरिज के योग हैं। जीवन में चल रही हर समस्या का नाश होगा।
उपाय- मां भुवनेश्वरी के चित्र पर इत्र लगाएं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) बरसों के बाद रिश्ते में पहले जैसी गर्मजोशी को अनुभव करेंगे। एक-दूसरे को समझने की कोशिश करें कि आपसे आपके साथी को क्या उम्मीदें हैं, इस बारे में खुलकर बात होगी।
उपाय- मां भुवनेश्वरी को सफेद फूल अर्पित करें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) सिंगल को आज किसी से सच्चा प्यार हो सकता है। अपनी रिलेशनशिप को स्ट्रॉन्ग बनाने के लिए नए-नए ट्रिक अपनाएंगे। लाइफ में नया स्पार्क होगा।
उपाय- मां भुवनेश्वरी को रातरानी का इत्र चढ़ाएं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज वर्क प्लेस पर किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, मूड खराब रहेगा लेकिन साथी का प्यार से पुचकारना और स्पेशल महसूस कराना अच्छा लगेगा। सिंगल को अकेलापन खलेगा।
उपाय- मां भुवनेश्वरी को चावल चढ़ाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News