लव राशिफल 8 अप्रैल- तुम्हारी हर नज़र ये क्या कहने लगी

2021-04-08T08:01:37.25

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज एक्स को देखकर सांसों की रफ्तार बढ़ जाएगी लेकिन वो अजनबियों की तरह मिलेंगे। सिंगल के जेहन में कोई चेहरा उतर आएगा, उसके प्रेम की गिरफ्त में कैद हो जाएंगे।
उपाय-  भगवान सूर्य को प्रणाम करें और जल दें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज किसी तीसरे की बात पर बहुत गुस्सा आ सकता है तो उसे खुद ही सहन करें, साथी पर उतारने से संबंध बिगड़ेंगे। लव लाइफ ठंडी रहेगी। सिंगल को अपना प्यार पाने के लिए कठिन रास्ते से गुजरना होगा।
उपाय- दुर्गा सप्तशती का पाठ कराएं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज एक-दूसरे के साथ रूटीन से हटकर वक्त बिताएंगे और भावनाओं को समझने का प्रयास करेंगे। आज सिंगल की लाइफ में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। किसी के आने से जीवन बदल जाएगा।
उपाय- सरसों तेल से शनि को नहलाएं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) जिन्हें दिल ही दिल में प्यार करते हैं, वे प्रपोज कर सकते हैं। विवाह बंधन में बंधने के भी पूरे-पूरे चांस हैं। अन्य की लव बॉन्डिंग पहले से भी अधिक मजबूत होने वाली है।
उपाय- एक चुटकी सिंदूर घर की देहरी पर रखकर जला दें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव लेकर आ रहा है। सिंगल के सितारे अपनी पूरी बुलंदी पर है, जल्दी ही पार्टनर मिलने वाला है। अन्य के बीच शक और गलतफहमी पनप सकती है।
उपाय- अपने शयनकक्ष में देसी कपूर का धुआं दें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के साथ तीखी झड़प हो सकती है लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है। जल्द ही पार्टनर को अपनी भूल का एहसास होगा।सिंगल की लाइफ में टेंशन रहेगी लेकिन कुछ भी बुरा होने के आसार नहीं हैं। 
उपाय- सिंदूर को जल में डाल कर सूर्य को अर्घ्य प्रदान करें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर की भावनाओं को आहत न करें, वे अंदर ही अंदर किसी परेशानी से जूझ रहे हैं। उनके लिए सॉफ्ट कार्नर रखें और समस्या जानने का प्रयास करें। सिंगल को डबल होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा।
उपाय- गंगाजल अपने कमरे में छिड़कें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज अपने दिल की हर तमन्ना पूरी करने का मौका मिलेगा। लव लाइफ सुंदर और सुखद बनेगी। अपने रिश्ते में पारदर्शिता रखें। सिंगल की लाइफ में एक्स की वापसी हो सकती है।
उपाय- नवरत्न पैंडल पहनें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज विदेश से कोई रिश्ता आ सकता है, कोई भी उत्तर देने से पहले विशेष रूप से सावधानी बरतें। लव लाइफ तो नार्मल रहेगी लेकिन एक दूसरे में डूब कर दुनिया को भूल जाएंगे।
उपाय- श्मशान का पानी पीएं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लव लाइफ से जुड़ी सारी मुसीबतें समाप्त हो जाएंगी और आप एक बार फिर से अपनी रोमांटिक रातों का मजा ले सकेंगे।
सिंगल का दिन प्रेम के मामले में परीक्षा वाला साबित होगा। 
उपाय- पीपल के पेड़ की जड़ में मीठा पानी अर्पित करें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज शादी के लिए पार्टनर चूज़ करने में मित्र व रिश्तेदारों का भरपूर सपोर्ट मिलने वाला है। सिंगल का बिछड़ा प्यार फिर से उनके जीवन में लौट सकता है। लव लाइफ में प्यार के देवता पूरी तरह आप पर मेहरबान रहेंगे।
उपाय- पीत वस्त्र पहनें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज फाइनली आपको वो सब मिल जाएगा जो आप पाना चाहते थे। साथी के साथ अपनी खुशियां मनाने के लिए कहीं बाहर जाएंगे। दोनों खूब मौज-मस्ती करेंगे। सरप्राइज गिफ्ट भी मिल सकता है।

उपाय- गणेश मंदिर में बैठकर ॐ गं गणपतये नमः मंत्र का जाप करें।


Content Writer

Niyati Bhandari

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static