लव राशिफल 19 जनवरी- और क्या देखने को बाकी है, आप से दिल लगा कर देख लिया

2021-01-19T00:31:11.58

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव लाइफ के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। साथी का व्यवहार प्रेम से भरा रहेगा। कुछ मित्र या रिश्तेदार आपके रिश्ते में आग लगाने का प्रयास कर सकते हैं।
उपाय- हनुमान जी के दाएं चरण से सिंदूर लेकर उसका टीका माथे पर लगाएं।

वृष- आज लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। कुछ नया ट्राइ करेंगे, जिससे दोनों में नया जोश आएगा और अच्छे नतीजे मिलेंगे।
उपाय- शुद्ध एवं शाकाहारी भोजन करें।

मिथुन- आज का दिन खुशनुमा रहेगा। लव लाइफ में साथी के बहुत सारे नखरे उठाने पड़ेंगे। जो थोड़ी खुशी और थोड़ा गम देंगे। फुल एंजॉय करेंगे।
उपाय- मां गौरी को सिंदूर भेंट करें।

कर्क- लव लाइफ सामान्य रहेगी। एक दूसरे को अच्छे से समझने के लिए एकांत में लंबा वार्तालाप करेंगे। भविष्य को लेकर योजनाएं भी बनाएंगे।
उपाय- गरीबों को लाल रंग की मिठाई खिलाएं।

सिंह- आज लव लाइफ को रंगीन बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। दिल और दिमाग की सभी बातें खुलकर कहेंगे। रिश्ते में सकारात्मकता आएगी।
उपाय- मसूर की दाल भिखारी को दान करें।

कन्या- आज लव लाइफ में तनाव बढ़ेगा, साथी किसी गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं। सारा दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। रात तक कुछ राहत का अनुभव करेंगे।
उपाय-  मंत्र- ॐ गौरीशंकराय नमः का जाप करें।

तुला- आज अपने रिश्ते को लेकर कोई मुश्किल निर्णय लेना पड़ सकता है। दिल की बजाय दिमाग से काम लेंगे तो भविष्य में सुखी रहेंगे।
उपाय- तुलसी रामायण के सुंदरकांड का पाठ करें।

वृश्चिक- आज किसी खूबसूरत जगह पर जाना होगा। वहां का माहौल लव लाइफ में रोमांस को बढ़ाएगा। एक-दूसरे के आगोश में सुकून का अनुभव करेंगे।
उपाय- गौरी पूजा करें।

धनु- आज फिजिकल विकनेस की वजह से लव लाइफ में कुछ दिक्कतों का सामना भी करना पड़ सकता है। साथी का बर्ताव आपको पसंद नहीं आएगा।
उपाय- लाल कपड़े पहनें।

मकर- आज लव लाइफ का सुख भोगने से वंचित रहना पड़ेगा। आपका गुस्सा शांत करने के लिए साथी प्यार भरी बातों से आपका दिल लगाकर रखेंगे।
उपाय- लाल रंग का तिलक ललाट पर लगाएं।

कुंभ- लव लाइफ के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। साथी अपने मन की बातें शेयर करेंगे। आपको भी दिल की बात कहने का मौका मिलेगा।
उपाय- लाल गाय को गुड़ खिलाएं।

मीन- आज लव लाइफ सामान्य रहेगी। दोनों एक-दूसरे के चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब होंगे। दोस्तों या परिवार के कामों में बिजी रहेंगे।
उपाय- हनुमान मंदिर जाएं।

 

 


Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News