लव राशिफल- तू जो मुझे आ मिला सपने हुए सरफिरे

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 07:24 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज किसी खास मुद्दे को लेकर साथी से गंभीर वार्तालाप होगा। जिस पर आप दोनों के विचार नहीं मिलेंगे। अनावश्यक बहस में पड़कर बेवजह रिश्ते में स्ट्रेस न बढ़ाएं।

वृष- आज किसी तीसरे को लेकर रिश्ते में बेवजह टेंशन बढ़ेगी। एक-दूसरे को अनदेखा न करें। दूसरों की वजह से अपने रिश्ते में बैलेंस के बिगड़ने न दें।

मिथुन- आज साथी अपना सारा वक्त मोबाइल और टीवी को दे सकते हैं। इससे आप के स्वभाव में चिढ़ बढ़ेगी। उस पर कंट्रोल रखें। उन्हें भी अपनी इच्छा के अनुसार समय व्यतित करने का अधिकार है।

कर्क- साथी को अपनी महत्वाकांक्षाओं के लिए इग्नोर करना आपके रिश्ते के लिए ख़तरनाक हो सकता है। वक्त रहते संभल जाएं तो अच्छा है।

सिंह- आज पार्टनर पर आपको बहुत सारा प्यार आएगा। उनकी दिल खोलकर तारीफ़ करें और कॉम्प्लीमेंट देें। फिर देखें कैसे सारा दिन आप ख़ुशियों का लुत्फ उठाएंगे।

कन्या- आज साथी हर काम में आपके साथ कोऑपरेट करेंगे। जिससे आपकी बहुत हेल्प हो जाएगी। सामंजस्य बढ़ेगा और आपसी रिश्ता मज़बूत होगा।

तुला- आज सारा दिन बिज़ी शेड्यूल की वजह से साथी से बात तक करने का समय नहीं मिल पाएगा। रात को उन्हें समय देने की कोशिश करें और कोई उपहार देकर मनाने की ट्राई करें। 

वृश्चिक- आज लाइफ के हर पल को एंजॉय करेंगे, साथी के साथ क्वालिटी टाइम व्यतित करेंगे। कोई बड़ी ख़ुशी मिलेगी, जिसका लंबे समय से इंतजार था।

धनु- आज किसी का गुस्सा साथी पर निकल सकता है। जिससे वो भी भड़केंगे और बातें सुनाएंगे। बाद में पछताने से अच्छा है, शिष्टाचार बनाए रखें। 

मकर- हर समय साथी की कमियों का रोना दूसरों के सामने न रोएं। इससे पार्टनर की इमेज तो खराब होती ही है। आप भी उपहास का पात्र बनती हैं। रिश्ते में बैलेंस बनाकर रखें। 

कुंभ- आज साथी से लड़ाई होने पर एक-दूसरे से बात करना बंद कर देंगे। जो आपके रिश्ते में अनचाही दरार पैदा कर सकता है। बेहतर है ईगो से दूर रहें।

मीन- आज साथी सोशल नेटवर्किंग साइट पर ही बिज़ी रहेंगे। संभव है वो किसी जरुरी काम में व्यस्त हों। उन्हें टोकने या शिकायतें करने से अच्छा है, थोड़ा स्पेस दें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News