प्यार में नहीं चाहते पंगा तो आज ही कर लें ये काम

2021-07-29T07:57:42.697

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Love Problem Solution: प्रेम विवाह में अड़चनें आ रही हों या विवाह नहीं हो रहा हो या जीवनसाथी के मन में प्रेम न हो तो राधा-कृष्ण का एक चित्र लगा कर उसके सामने देसी घी का दीया प्रज्वलित करना चाहिए।

PunjabKesari Love Problem Solution

जिस कन्या का विवाह न हो रहा हो या जिस कन्या को अच्छे पति की कामना हो उसे ‘या अलिया’  मंत्र का जप असंख्य (अनगिनत) संख्या में करना चाहिए। दूसरे शब्दों में जब सदा सर्वदा करते रहना चाहिए, जब तक कार्य पूर्ण न हो। कार्य शीघ्र पूरा होगा।

अमावस्या और शनिवार के दिन प्रेमी और प्रेमिका को अपना मिलन नहीं करना चाहिए क्योंकि शनिवार और अमावस्या के दिन मिलने से उन दोनों का आपस में किसी न किसी बात पर विवाद होने की आशंका होती है। किंतु शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन जरूर मिलना चाहिए।

PunjabKesari Love Problem Solution
विवाह में अड़चन आ रही हो, पति-पत्नी का आपस में मन-मुटाव हो तो कात्यायनी माता के दर्शन कर प्रार्थना करने से दाम्पत्य जीवन की सभी समस्याओं का समाधान हो जाता है।

दुर्गा माता को लाल रंग की ध्वजा चढ़ाने से प्रेम में सफलता मिलती है और पति-पत्नी पर माता की कृपा होती है, जिस कारण दाम्पत्य जीवन में होने वाली कलह दूर होती है।

जीवन में प्रेम के संचार के लिए 10 किलो देसी घी के लड्डू प्रत्येक माह अथवा वर्ष में एक बार गरीबों में बांटने चाहिएं। ऐसा करने से प्रेम और स्नेह की जीवन में कभी कमी नहीं आती।
PunjabKesari Love Problem Solution
प्रेम पाने के लिए सबसे उत्तम है कि प्रत्येक बृहस्पतिवार को प्रात: सूर्य उदय होने से पूर्व केला के पेड़ की विधि-विधान से पूजा करें और सत्यनारायण की कथा कहें या पढ़ें, ऐसा करने से स्त्रियों और लड़कियों को पति अथवा प्रेमी से प्रेम मिलता रहता है।

PunjabKesari Love Problem Solution


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News