लव राशिफल 11 जून- इश्क में तेरे बिना दिल न लगे

6/11/2021 9:41:28 AM

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-  इस राशि के शादीशुदा लोगों के जीवन में आज थोड़ी परेशानी आ सकती है। पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। परंतु प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए आज दिन अच्छा साबित होगा उनके बीच नज़दीकियां बढ़ेगी।

वृष- इस राशि के झूलों विवाहित है उनके जीवन में आज रोमांस की वृद्धि होगी। प्रेमी भी आज अपने पार्टनर के साथ अधिक समय बिता पाएंगे जिससे रिश्ते में प्यार के साथ साथ  निकटता आएगी।

मिथुन- इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनके जीवन में आज कोई समस्या आ सकती है। लव लाइफ की आज के हिसाब से कुछ ज्यादा अच्छी नहीं है।

कर्क- इस राशि के लोग आज सुखी दंपत्ति जीवन का लूट लेंगे। रिश्तो में मधुरता और निकिता आएगी। एक साथ मिलकर अपनी जिम्मेदारियां पूरी करेंगे। प्रेम प्रसंग के लिए भी आज का दिन अच्छा है।

सिंह- आज पार्टनर के साथ कुछ खास पल पिता ने को मिलेंगे। परंतु ध्यान रखिए इस दौरान पार्टनर को कोई ऊंच-नीच वाली बात न करें वरना झगड़ा हो सकता है जिससे रिश्ते में दूरियां आने की संभावना बढ़ेगी।

कन्या- कन्या राशि वालों के जीवन में भी आज प्रेम की गंगा बहेगी। प्रेमी आज अपने भविष्य को लेकर कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं।  दांपत्य पहले से बेहतर होगा।

तुला-  जिन लोगों की नई-नई शादी हुई है वह अपने पार्टनर को समझ पाने में और समर्थ होते दिखाई देंगे जिससे परेशानी बढ़ेगी। प्रेम जीवन में भी आज इस राशि के लोगों को थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है।

वृश्चिक- आज आप अपने पार्टनर से ही बाहर घूमने की जिद कर सकते हैं। जो पूरी नहीं होगी बल्कि  प्रेमी से लड़ाई हो सकती है या इसलिए ध्यान रखें किसी बात को लेकर अधिक जिद न करें। शादीशुदा लोग आज रोमांटिक मूड में रहेंगे।

धनु- इस राशि की शादीशुदा लोग आज अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उन्हें कोई सरप्राइस दे सकते हैं।  तो उधर प्रेम जीवन जीने के लोगों के बीच किसी बात को लेकर तनाव बढ़ सकता है।

मकर- आज वैवाहिक जीवन में खुशियां ही खुशियां बरसेगी। आपके जीवनसाथी के रोमांटिक आधा आज आप का मन मोह लेगी। प्रेमियों के लिए भी आज का दिन बहुत ही रोमांटिक साबित हो सकता है।

कुंभ- जिन लोगों की फिलहाल में शादी हुई है उनका दांपत्य जीवन बहुत ही अच्छा गुजरेगा। अपनी मैरिड लाइफ का लुत्फ उठाएंगे। प्रेम जीवन में भी आज आपका पार्टनर एक बार फिर से आपको प्यार का एहसास करवाएगा।

मीन- इस राशि के जो लोग प्रेम जीवन में है वो आज अपने पार्टनर के साथ इसका खूब आनंद उठाएंगे। विवाहित लोगों के जीवन में भी आज प्रेम बढ़ सकता है परंतु ध्यान रखें कोई भी ऐसी बात न करें जिससे पार्टनर का दिल दुखे।
 


Content Writer

Jyoti

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static