लव राशिफल 18 अक्टूबर: ईश्क में तेरे खो जाऊं

punjabkesari.in Sunday, Oct 18, 2020 - 08:47 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-
इस राशि के लोगों को आज अपने प्यार का साथ मिल सकता है। मगर इस बात का खास ध्यान रखें कि आप के मुुख से कोई आसी बात न निकले जिससे साथी का मन दुखे।

वृष- पार्टनर के साथ आपका झगड़ा हो सकता है। सर्तक रहें। बिन बात के बहस न करें। वरना रिश्तों में खट्टास पैदा हो सकती है।

मिथुन- इस राशि की महिलाओं के जीवन में अच्छा समय आने वाला है। मनचाहा जीवनसाथी मिलने की इच्छा पूरी हो सकती है। मगक उत्सुक्ता वश कोई गलत कदम न उठाएं।

कर्क- किसी तीसरे की बातों में आकर अपना जीवन बर्बाद न करें। अगर जीवनसाथी को लेकर कोई बात आपको परेशान कर रही है तो किसी तीसरे की बजाए सीधा उनसे बात करें।

सिंह- इस राशि की महिलाओं के पारिवारिक संबंध आपस में बिगड़ सकते हैं। मगर पति- पत्नी का आपसी स्नेह बिल्कुल कम नहीं होगा।

कन्या- आज इस राशि के लोग एक-दूसरे के प्यार में खो जाएंगे। नज़दीकि़यां बढ़ेंगी। दुश्मनों से सावधान रहने की ज़रूरत है।

तुला- आज कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। इससे आपके मन को शांति प्राप्त होगी। साथ ही आपके दिमाग से काम का बोझ दूक होगा व पार्टनर को समय दें पाएंगे।

वृश्चिक- आज अपने रूठे हुए जीवनसाथी को मना तेे लेंगे। मगर आपकी छोटी सी भूल आपके उनसे दूर भी कर सकती है, सावधान रहे।

धनु- प्यार और मोहब्बत के लिहाज से आपका दिन ज्यादा अच्छा नहीं है। इसलिए अधिकतर प्रयास आदि करने की आवश्यकता नहीं है। जे जैसा चल रहा है चलने दें।

मकर- इस राशि के लोग पार्टनर की खुशी में खुश होंगे। जिसे देख पार्टनर भी इनके लिए अधिक महसूस करेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। जाने- अनजाने में ऐसी बात न करें जिससे मन परेशान हो।

कुंभ- साथी की सेहत खराब हो सकती है। ध्यान रखें। प्रेमी अपने घर पर शादी की बात करने में जल्दी न करें वरना नुकसान हो सकता है।

मीन-आपके के लिए फायदों वाला है। पार्टनर के साथ समय बिताने को ते मिलेगा ही साथ ही साथ दिल की बातें भी बेझिक उनके सामने रख पाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News