ज्योतिष से जानें, आपकी हथेली की भाग्य रेखा क्या कहती है?

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 03:07 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
आज के समय में हर कोई मेहनत करता है, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि थोड़े से प्रयास करने पर व्यक्ति सफल हो जाता है और कई बार लाख कोशिशों के बाद भी व्यक्ति को सफलता हासिल नहीं होती है। ज्योतिष की माने तो इसके पीछे का कारण हथेली की रेखाएं होती हैं।  हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हथेली पर कुछ निशान शुभता प्रदान करते हैं तो कुछ अशुभ फल देते हैं। शुभ निशान व्यक्ति को हर तरफ से तरक्की ही दिलवाते है और अशुभ निशान व्यक्ति को धीरे-धीरे कंगाल बना देते हैं। आज हम जानते हैं ज्योतिष शास्त्र में बताए गए हथेली पर बने कुछ निशानों के बारे में- 
PunjabKesari, kundli tv, palm reading image
व्यक्ति की हथेली में भाग्यरेखा का होना काफी मायने रखता है। कहते हैं कि अगर किसी के हाथ में भाग्य रेखा टूटी हो या अन्य कोई रेखा उसे काटती हो तो ऐसा व्यक्ति भाग्यहीन कहलाता है और उसे जीवन में बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।  
PunjabKesari, kundli tv, palm reading image, palm image
कहते हैं कि जिन लोगों के हाथ में सूर्य रेखा होती है उसे अपने जीवन में बहुत मान-सम्मान मिलता है। लेकिव वहीं अगर किसी के हाथ में ये रेखा न बनी हो तो उसे मान-सम्मान कम प्राप्त होता है और ऐसा भी माना जाता है कि उसे बहुत मेहनत करने के बाद भी सफलता हासिल नहीं होती है। 
PunjabKesari, kundli tv, palm reading image
जिन लोगों की हथेलियों में पर्वत होते हैं अगर उन में उभार न हो तो व्यक्ति को भाग्यहीन माना जाता है। 
PunjabKesari, kundli tv, palm reading image
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ लोगों की हथेली में कम लाइन होती है और जितने भी होती हैं वह स्पष्ट होती हैं। लेकिन कई लोगों का हाथ में जरूरत से ज्यादा क्रास के निशान देखने को मिलते हैं। इसका अर्थ ये होता है कि व्यक्ति को अपने जीवन में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है। 
Friday पर किया गया ये 1 काम आपको बनाएगा धनवान


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News