सूर्य और मंगल का धनु में गोचर, किन राशि वालों पर आएगी मुसीबत

punjabkesari.in Saturday, Dec 22, 2018 - 01:50 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
इतना तो सब जानते ही हैं, ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि हर व्यक्ति के जीवन पर उसकी राशि का बहुत महत्व होता है। असल में राशि का ग्रहों के परिवर्तन से व्यक्ति के जीवन में कई सारे बदलाव होते हैं। लेकिन इस परिवर्तन का उनके जीवन पर कैसा प्रभाव पड़ता है, इसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। आपको बता दें कि इन ग्रहों के परिवर्तन से अगर शुभ प्रभाव पड़ता है तो अशुभ असर भी होता है। तो आइए आज जानते हैं कुछ ग्रह परिवर्तन के चलते किन तीन राशियों की किस्मत चमकने वाली है।
PunjabKesari
कुछ महान ज्योतिषियों के अनुसार दिसंबर के आखिरी सप्ताह में मंगल और सूर्य का राशि बदलाव होगा, जिससे तीन राशियों की किस्मत के सितारे चमकने वाले हैं। बता दें ये बदलाव मंगल का राशि परिवर्तन और सूर्य का धनु राशि में प्रवेश है। माना जा रहा है कि इस परिवर्तन से तीन राशियों को बहुत लाभ प्राप्त होने वाला है। इन तीनों राशियों की किस्मत के सितारे दिसंबर महीने के अंत में हीरे जैसे चमकने वाले हैं। आइए जानते हैं कौन सी हैं वो तीन राशियां-
PunjabKesari
वृषभ राशि
कहा जा रहा है कि इस राशि के जातकों को दिसंबर के आख़िर में अचानक से धन लाभ हो सकता है और साथ ही इनके सभी रूके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं। इतना ही नहीं 2018 साल के साथ इस राशि के लोगों की हर परेशानी का भी अंत हो जाएगा। इनके जीवन में पॉज़िटिव बदलाव आएंगे, आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी। साल के साथ जीवन के सारे दुख भी इन्हें टाटा बॉय-बॉय कर देंगे। परंतु इस राशि के जातकों को अपनी सेहत के प्रति सचेत रहने की बहुत आवश्यकता है।
PunjabKesari
तुला राशि
ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के व्यक्तियों को दिसंबर के आख़िर में व्यापार, नौकरी में बहुत लाभ प्राप्त होंगे। इनके द्वारा किए गए सभी कामों की समाज में तारीफ़ होगी, जिससे आपके अंदर आत्मविश्वास बढ़ेगा। इसके साथ इस राशि के जातकों की धर्म-कर्म के कामों में भी आस्था बढ़ेगी। ज्योतिष का ये भी कहना है कि इस राशि के लोगों का अपने जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे होंगे।
PunjabKesari
सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों को इस साल के आखिरी महीने में कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। इसके साथ ही इन्हें कहीं से अचानक धन लाभ भी हो सकता है। इस राशि के जातकों के जीवन में ढेरों खुशियां आने वाली हैं।
इस छोटे से उपाय से कैसा भी confusion होगा दूर(video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News